जब पार्क में शॉर्ट्स पहनकर घूम रही महिला से जबरन ख़रीदवाये गए कपड़े!

जब पार्क में शॉर्ट्स पहनकर घूम रही महिला से जबरन ख़रीदवाये गए कपड़े!

अमेरिका के ओक्लाहामा में आए थीम पार्क की घटना, लंबे शॉर्ट्स नहीं खरीदने पर गिरफ्तारी की दी धमकी

महिलाओं को उनके पहने हुये कपड़ों के कारण परेशान करने की घटनाएँ कई बार सामने आती रहती है। ऐसी ही एक घटना अमेरिका के ओकलाहामा से आई थी, जहां एक महिला को एक थीम पार्क में बेहद छोटे कपड़े पहनने के लिए एक महिला को गिरफ्तार करने की धम्की दी। बेली ब्रीडलवे नाम की इस महिला ने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर की है, जहां उन्होंने पुलिस द्वारा उनके साथ की गई अभद्रता की जानकारी दी। 
बेली कहती है की 30 अप्रैल को वह ओक्लाहामा शहर के थीम पार्क में अपनी यात्रा का आनद ले रही थी। तभी लगभग शाम को 7 बजे पार्क का एक पुलिस अधिकारी उनके पास आकार उन पर और उनकी बेटी पीआर चिल्लाने लगा। बेली कहती है कि पुलिस अधिकारी ने उनके सामने ही उनकी बेटी को पार्क में गुलाटी मारने के लिए डांटना शुरू कर दिया। जिसके बाद एक अधिकारी ने उनके पास जाकर उनके शॉर्ट को काफी छोटा होने की बात की। 
बेली ने आगे बताया की इसके बाद पार्क के मैनेजर ने आकर उन्हें लंबे शॉर्ट खरीदने के लिए कहा। वह शॉर्ट नहीं खरीदना चाहती थी, पर पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लेने की धमकी देने के बाद उन्होंनें शॉर्ट्स खरीदने का फैसला किया। बेली ने कहा की इसके बाद उन्हें धक्के मारकर बाहर निकाला गया। बाहर निकलते वक्त भी एक महिला पुलिस कर्मी ने उन्हें परेशान किया था। जिसके बाद उन्होंने उनकी गतिविधियों की रेकोर्डिंग शुरू कर दी थी। 
Tags: America