राजस्थान : सीकर में गोलीकांड; दिनदहाड़े गैंगस्टर को ढेर करने वाले बदमाश हवा में फायरिंग करते दिखे

राजस्थान : सीकर में गोलीकांड; दिनदहाड़े गैंगस्टर को ढेर करने वाले बदमाश हवा में फायरिंग करते दिखे

राजू थेहट की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गिरोह ने ली है।

राजस्थान के सीकर में एक बार फिर से गैंगवार की घटना देखने को मिली है। उद्योग नगर थाना क्षेत्र में गैंगस्टर राजू ठेहट की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। बदमाशों ने राजू थेहट के घर के पास इस घटना को अंजाम दिया। राजू ठेहट को घर के पास ही अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया है। सूत्रों के मुताबिक राजू ठेहट की आनंदपाल गैंग से पुरानी दुश्मनी थी। फिलहाल आनंदपाल गैंग और लॉरेंस बिश्नोई गैंग मिलकर काम कर रहे हैं। राजू थेहट की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गिरोह ने ली है।


आपको बता दें कि खबरों की मानें तो राजू ठेहट और आनंदपाल गैंग के बीच रंजिश चल रही थी। बताया जा रहा है कि लॉरेंस गैंग के हिस्ट्रीशीटर रोहित गोदारा ने राजू ठेठ की हत्या की जिम्मेदारी ले ली है। जैसे ही सूचना पुलिस को मिली घटनास्थल पर पुलिस के आला अधिकारी पहुंचे और मामले की जांच को आगे बढ़ाया।

अज्ञात लोगों द्वारा फायरिंग


जानकारी के अनुसार गैंगस्टर राजू ठेहट का घर उद्योग नगर थाना क्षेत्र के पिपराली रोड पर है। राजू थेहट आज सुबह घर से निकला था। तभी पहले घुसे अज्ञात बदमाशों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोगों ने राजू को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने जगह-जगह नाकेबंदी की थी


उधर, घटना की सूचना मिलते ही एसपी सीकर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। इसके साथ ही पुलिस की एक टीम अस्पताल पहुंची और राजू के शव को अपने कब्जे में ले लिया। एसपी ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। बदमाशों को पकड़ने के लिए टीम गठित की है। बदमाश भाग न सकें इसके लिए जिले में जगह-जगह नाकेबंदी कर दी गई है। जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा।

फायरिंग का वीडियो वायरल हो गया


राजस्थान के डीजीपी उमेश मिश्रा ने बताया कि इस फायरिंग का एक बदमाश ने वीडियो भी बनाया है। उनका वीडियो सामने आया है। हत्या के बाद बदमाश ऑल्टो कार में सवार होकर फरार हो गए। डीजीपी उमेश मिश्रा ने कहा कि बदमाश पंजाब और हरियाणा की सीमा की ओर बढ़ेंगे। पुलिस बदमाशों के पीछे लगी है। पूरे राज्य में सुरक्षा के कड़े आदेश जारी किए गए हैं। सभी एसएचओ को फील्ड में रहने का आदेश दिया गया है।

कुछ लोगों की हुई पहचान

मामले में राजस्थान डीजीपी उमेश मिश्रा ने ANI को बताया कि पुलिस ने कुछ आरोपियों की पहचान की है।  यह मूल रूप से गैंगवार का परिणाम है। वहीं पुलिस की टीमें उनका पीछा कर रही हैं, आशंका है कि आरोपी हरियाणा की सीमा की ओर जा रहे हैं। इनके पकड़े जाने पर खुलासे किए जाएंगे। 
Tags: Rajsthan