केरल : मॉडल के साथ चलती कार में गंदा काम, क्लब में दोस्त के बुलावे पर पार्टी करने आई थी!

क्लब में नशे के बाद गिर कई थी पीड़िता, दोस्त उसे कार में ले गये थे

केरल के कोच्चि से एक सनसनीखेज वारदात की खबर आ रही है। यहां एक 19 वर्षीय मॉडल के साथ सामुहिक दुष्कर्म की घटना हुई है। बताया गया है कि पीड़िता को उसकी ही एक दोस्त ने क्लब में पार्टी करने के लिये बुलाया था। यहां उसने कुछ युवकों के साथ उसकी पहचान कराई। 


मीडिया रिपोर्ट के अनुसार क्लब में पार्टी के दौरान पीड़िता ने नशा किया और वह गिर गई। इसके बाद उसे एक कार के अंदर ले जाया गया और उसी में उसके साथियों ने कथित रूप से सामुहिक दुष्कर्म किया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने लड़की को कक्कनाड में उसके आवास पर छोड़ दिया। पीड़िता को चोट पहुंची थी, ऐसे में उसके एक दोस्त ने शुक्रवार को पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। 


निजी अस्पताल ने लड़की की हालत और उसके साथ कुछ गंदा काम होने की आशंका पर स्थानीय पुलिस को सूचित किया। बता दें कि पुलिस ने मामले की प्राथमिक जानकारी जुटाने के बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए एक महिला समेत चार लोगों को हिरासत में लिया है। मामले की जांच जारी है। इस मामले में कोच्चि सिटी के सीपी सीएच नागराजू ने मीडिया को बताया है कि आईपीसी की धारा 370 के तहत तीन पुरुषों और एक महिला को गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया गया है। आरोपी महिला की पीड़िता से दोस्ती है जो अन्य आरोपियों की मदद करती थी। क्या पीड़िता को कोई ड्रग दिया गया था यह जानने के लिये मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। 


मीडिया रिपोर्ट के अनुसार प्रदेश की स्वास्थ्य, महिला व बाल विकास मंत्री वीजा जॉर्ज ने कहा है कि कोच्चि में बच्ची के साथ सामुहिक दुष्कर्म की घटना चौंकाने वाली है। हम इस घटना की कड़ी निंदा करते हैं और जो लोग भी मामले में दोषी पाए जायेंगे उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी। उन्होंने लड़की के लिये पर्याप्त इलाज सुनिश्चित करने के निर्देश दिये हैं।