राजस्थान : अपनी बहू के सामने ही घर में निर्वस्त्र होकर घूमता था ये ससुर, पुलिस ने हिरासत में लिया

राजस्थान : अपनी बहू के सामने ही घर में निर्वस्त्र होकर घूमता था ये ससुर, पुलिस ने हिरासत में लिया

पीड़ित बहू की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर ससुर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया

राजस्थान के अलवर शहर में एक 80 वर्षीय ससुर द्वारा अपने नाती-पोतों के सामने अपनी बहू के साथ अश्लील हरकत करने की शर्मनाक घटना का खुलासा हुआ है। ऐसा बताया जा रहा है कि आरोपी बुजुर्ग घर के अंदर निर्वस्त्र नाच करता था। पीड़ित बहू की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर ससुर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 

घरवालों ने काफी समझाया, लेकिन


आपको बता दें कि पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़िता ने कहा है कि उसका ससुर अश्लील हरकत करता है, जिसकी शिकायत उसने अपने पति और परिवार के अन्य सदस्यों से भी की थी। घरवालों ने काफी समझाया, लेकिन वह नहीं माना। अंत में बहू ने सब्र खो दिया और अलवर महिला थाने पहुंचकर आरोपी ससुर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। जांच के दौरान आरोपी को दोषी पाया गया और पुलिस ने आरोपी के ससुर रमेश चंद को गिरफ्तार कर लिया।

बच्चों के सामने भी नहीं आती थी शर्म


मामले में हैरानी वाली बात ये भी है कि आरोपी रमेश चंद छोटे बच्चों के सामने भी अपनी बहू के सामने नग्न अवस्था में अश्लील हरकत करने से नहीं कतराता था और उसके सामने गंदी हरकत करता था। आरोपी की ऐसी हरकत उसके पड़ोसियों ने भी देखी थी और उसने कई बार समझाया, लेकिन आरोपी नहीं माना और घर में अपनी बहू को प्रताड़ित करता रहा।

सेवानिवृत्त लोको पायलट हैं आरोपी रमेश चन्द्र


थाना प्रभारी चौथमल वर्मा ने बताया है कि आरोपी रमेश चंद सेवानिवृत्त रेलवे पायलट है जो पिछले 22 साल से अपने घर में रह रहा था। आरोपी की उम्र 80 साल है। पहले तो किसी को विश्वास ही नहीं हुआ कि रमेश चंद ऐसा कर रहा है। लेकिन महिला ने इसका वीडियो बनाकर पुलिस को दिखाया और पूरा मामला सामने आ गया। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए रमेश चंद को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी रमेश चंद को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी रमेश चंदन को पुलिस ने शनिवार को कोर्ट में पेश किया, कोर्ट ने आरोपी को दोषी पाया और जेल भेज दिया।