इस मशहूर फिल्ममेकर ने चढ़ाई अपनी ही पत्नी पर गाड़ी, पुलिस ने हिरासत में लिया

पत्नी ने कमल किशोर को किसी और के साथ बेवफाई करते हुए रंगेहाथ पकड़ लिया था

'खली बली', 'देहाती डिस्को', जैसी फिल्मों के मशहूर प्रोड्यूस और फिल्ममेकर कमल किशोर मिश्रा इन दिनों अपनी निजी जिन्दगी की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। कमल किशोर मिश्रा के खिलाफ अपनी बीवी एक्ट्रेस यास्मीन पर कार चढ़ाने का केस दर्ज हुआ है। उनके खिलाफ मुंबई के अंबोली पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया गया थी। उनकी पत्नी ने अंधेरी (वेस्ट) की एक रिहायशी बिल्डिंग की पार्किंग में उन्हें दूसरी औरत के साथ कार में बैठे देखा था। जब वह उनसे बात करने आईं, तो कमल मिश्रा ने फरार होने की कोशिश में अपनी पत्नी को कार से कुचल दिया। अब उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इसके अब वो मुंबई की अंधेरी कोर्ट में पेशी के लिए ले जाए जाएंगे। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

प्रोडूसर की पत्नी गंभीर रूप से घायल


आपको बता दें कि इस घटना में प्रोडूसर की पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। उन्हें हाथ, पैर और सिर में चोट लगी है। ये घटना 19 अक्टूबर की है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कमल किशोर मिश्रा को उनकी पत्नी ने कार में किसी दूसरी औरत के साथ मेकआउट करते दिखे थे और इस हालत में जब पत्नी ने उन्हें पकड़ लिया तो उन्होंने अपनी पत्नी को जान से मारने की कोशिश की थी। पहले उन्होंने पत्नी को टक्कर मारी लेकिन वो यही नहीं रुके फिर कमल किशोर ने उनके ऊपर कार चढ़ाने की कोशिश की। एक शख्स ने उनकी पत्नी को कार के नीचे से निकालकर किसी तरह बचाया था।

पत्नी ने कराई थी शिकायत


इस हमले में प्रोड्यूसर की पत्नी को कई गंभीर चोटें भी आई थीं और इसके बाद प्रोड्यूसर की पत्नी ने इस पूरे मामले की शिकायत दर्ज कराई थी। इसके बाद अंबोली पुलिस ने फिल्म प्रोड्यूसर कमल किशोर मिश्रा से लंबी पूछताछ की और फिर बीती रात उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

मुझे देखकर भागने लगे कमल : यास्मीन


कमल किशोर मिश्रा की पत्नी यास्मीन ने उन पर आरोप लगाते हुए कहा, '19 अक्टूबर को जब मैं घर पहुंची तो वह (पति) अपनी गाड़ी में बैठकर मॉडल आयशा सुप्रिया मेमन के साथ रोमांस कर रहे थे। वो दोनों काफी क्लोज थे। दोनों को साथ में देखते ही मैंने गाड़ी का शीशा खटखटाया और शीशा नीचे करने को कहा कि मुझे कुछ बात करनी है, लेकिन कमल ने मेरी एक नहीं सुनी और गाड़ी मोड़ कर भागने लगे।' यास्मीन ने आगे कहा, 'कमल नई-नई लड़कियों को अपनी मोहब्बत के जाल में फंसाते हैं। उन्हें अपनी दौलत के बारे में बताते हैं। लड़कियों के लिए खूब शॉपिंग करते हैं। इस तरह कई लड़कियों की जिंदगी उन्होंने खराब कर दी है।