राजस्थान : नशीला पदार्थ पिलाकर महिला के साथ जंगल में किया सामूहिक दुष्कर्म, पीड़िता ने कोर्ट की मदद से तीनों आरोपियों के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

राजस्थान : नशीला पदार्थ पिलाकर महिला के साथ जंगल में किया सामूहिक दुष्कर्म, पीड़िता ने कोर्ट की मदद से तीनों आरोपियों के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

धौलपुर में 25 साल की शादीशुदा महिला के साथ गैंगरेप, पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी

राजस्थान से एक सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आने से हडकंप मचा हुआ है। धौलपुर जिले में रहने वाली एक 25 साल की शादीशुदा महिला के साथ ये हादसा हुआ है। पीड़िता का आरोप है कि तीन युवकों ने नशीला पदार्थ पिलाकर जंगल में उसके साथ अनैतिक घटना को अंजाम दिया। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे जांच शुरू कर दी है। 
जानकारी के अनुसार, अपने पति के साथ हैदराबाद में रह रही पीड़िता और उसके पति को  28 दिसंबर 2021 को मनिया थाना पुलिस पकड़कर ले गई। पीड़िता ने बताया कि इसके बाद वह पति के साथ ही काम करने वाले अवधेश, कल्ला और जय सिंह के साथ हैदराबाद से अपने गांव आ रही थी। इन तीनों के साथ वो ट्रेन से ग्वालियर रेलवे स्टेशन तक आई जहाँ 29 दिसंबर 2021 को बाड़ी जाने के लिए जय सिंह ने किराए पर एक गाड़ी बुक की। बिजौली गांव आने पर आरोपियों ने ड्राइवर को दूर जाने के लिए कहा। इसके बाद में आरोपियों ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर दिया। इससे वो नशे में आ गई। इसके बाद तीनों ने जंगल में उसके साथ बारी-बारी सामूहिक बलात्कार की घटना को अंजाम दिया।
इतना ही नहीं इसके बाद आरोपियों ने किसी को भी यह बताने पर उसके पति को पूरी उम्र जेल में रखने की धमकी भी दी। आरोपियों ने पीड़िता को बाड़ी में छोड़ दिया। फिर पीड़िता अपने घर आ गई। 13 अप्रैल 2022 को जब पीड़िता का पति जेल से छूटकर घर आया तो उसने अपने साथ घटी सारी घटना उसे बताई। इसके बाद दोनों बाड़ी पुलिस थाने में तीनों आरोपियों के खिलाफ शिकायत दी। पीड़िता का आरोप है कि पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। फिर डाक के जरिए एसपी को शिकायत भेजी। उस पर भी कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसके बाद पीड़िता ने कोर्ट की शरण लेकर आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कराया है।
Tags: Rajsthan