अंबानी परिवार ने आयोजित किया अपनी छोटी बहू के लिए कार्यक्रम

अंबानी परिवार ने आयोजित किया अपनी छोटी बहू के लिए कार्यक्रम

अंबानी परिवार ने ये समारोह अपनी होने वाली दुल्हन राधिका मर्चेंट के लिए रखा

भारत और एशिया के लीडिंग बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने जियो वर्ल्ड सेंटर में एक खास अरंगेराम सेरेमनी की मेजबानी की। अंबानी परिवार ने ये समारोह अपनी होने वाली दुल्हन राधिका मर्चेंट के लिए रखा। राधिका मर्चेंट एक क्लासिकल डांसर हैं। उन्होंने पहली बार मंच पर प्रस्तुति दी।
आपको बता दें कि राधिका मर्चेंट के अरंगेरम समारोह के कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। वह खूबसूरत अंदाज में क्लासिकल डांस करती नजर आ रही हैं। राधिका मर्चेंट के एक्सप्रेशन उनका डांस बेहद खास है। राधिका मर्चेंट का ये लुक भी शानदार है। अरंगत्रम समारोह की बात करें तो यह शास्त्रीय नृत्य और मंच पर पदार्पण में एक नर्तक के औपचारिक प्रशिक्षण को पूरा करने के बाद किया जाता है। राधिका मर्चेंट श्री निभा कला के गुरु भावना ठक्कर की शिष्या हैं।
राधिका मर्चेंट के बारे में बताते चले कि अंबानी परिवार की सबसे छोटी दुल्हन हैं। राधिका मर्चेंट मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी की मंगेतर हैं। वह अंबानी परिवार के ज्यादातर कार्यक्रमों में नजर आते हैं। राधिका मर्चेंट के अरंगेरम समारोह में अंबानी परिवार और कई बड़े बिजनेसमैन के अलावा बॉलीवुड सेलेब्स भी शामिल हुए। शो में सलमान खान, रणवीर सिंह, आमिर खान भी नजर आएंगे।