14 सालों से बिस्तर पर पड़े लकवाग्रस्त पुत्र की पिता ने पीट-पीटकर ली जान, पुलिस ने हिरासत में लिया

14 सालों से बिस्तर पर पड़े लकवाग्रस्त पुत्र की पिता ने पीट-पीटकर ली जान, पुलिस ने हिरासत में लिया

देर रात शराब पीकर आए पिता ने 30 वर्षीय लकवाग्रस्त पुत्र की ली जान, बहन ने दर्ज करवाई शिकायत

दिल्ली के भारत नगर इलाके से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक पिता ने 14 साल से बिस्तर पर बीमार अपने बेटे को लाठी से पीट-पीट कर इतना जख्मी कर डाला की उसकी मौत हो गई। परमजीत नामक 30 वर्षीय युवक को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। दिल्ली पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, परमजीत नाम के युवक को 9 जनवरी की रात 1.24 बजे भारत नगर थाने के दीप चंद बंधु अस्पताल में बेहोशी की हालत में भर्ती कराया गया था.
सूचना मिलने के बाद दिल्ली पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला कि बेहोशी की हालत में अस्पताल में भर्ती युवक को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया है। दिल्ली पुलिस ने मृतक परमजीत के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए बीजेआरएम अस्पताल भेज दिया है। मृतक की बहन रेखा ने बताया कि सुबह जब वह अपने घर आई तो उसका भाई परमजीत घायल अवस्था में बिस्तर पर पड़ा था। उसने कहा कि उसके पिता देर रात शराब के नशे में घर आए और अपने भाई को लकड़ी के डंडे से बुरी तरह पीटा।
मृतक की बहन ने आगे बताया कि उसका भाई परमजीत पिछले 14 साल से लकवाग्रस्त था और बिस्तर पर पड़ा रहता था। पिता द्वारा बेरहमी से पीटे जाने के बाद अः गंभीर रूप से घायल हो गया था। जिसके चलते उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया पर वहाँ उसकी मौत हो गई।

Tags: Murder