फिल्मी सिन को वास्तविक जीवन में उतारना भारी पड़ा; महाशय youtube देखकर पत्नी की कराने लगे डिलीवरी!

फिल्मी सिन को वास्तविक जीवन में उतारना भारी पड़ा; महाशय youtube देखकर पत्नी की कराने लगे डिलीवरी!

मासूम बालक की हुई मौत और माता की हालत गंभीर, स्वास्थ्य ऑफिसर ने पति पर केस दर्ज करवाया

आप सभी ने फिल्म थ्री इडियट्स तो देखी ही होगी, फिल्म के क्लाइमेक्स सीन में आमिर खान वीडियो कॉल के माध्यम से सीखते हुये महिला की डिलिवरी करवाते है। हालांकि कुछ ऐसा ही करना तमिलनाडु के व्यक्ति को काफी भारी पड़ गया। आज कल हर कोई यूट्यूब देखकर कोई न कोई नया काम करने की सोचता है। कुछ ऐसा ही इस व्यक्ति ने सोचा और अपनी लेबर पेन सह रही पत्नी की डिलिवरी खुद करें की सोच ली। व्यक्ति ने यूट्यूब पर से बालक की डिलिवरी किस तरह करवानी है उसके वीडियो देखते हुये अपनी पत्नी के बच्चे की डिलिवरी शुरू कर दी थी। हालांकि पति के इस प्रयास में नवजात बालक की तो मौत हो गई, साथ में पत्नी की हालत भी गंभीर बनी हुई है। 
तमिलनाडु के रानीपेट में हुई इस घटना में 32 साल के लोगानाथन ने अपनी गोमती नाम की पत्नी की डिलिवरी खुद ही करने का प्रयास किया था। गोमती की डिलिवरी डेट 13 दिसंबर को दी गई थी, पर गोमती को तारीख निकाल जाने के बाद लेबर पेन शुरू हुआ। लेबर पेन शुरू होने के बाद भी लोगानाथन ने गोमती को अस्पताल ले जाने के बजाया घर पर ही रखा और अपनी बहन की सहायता से उसकी डिलिवरी करनी शुरू कर दी। इसके लिए वह यूट्यूब के वीडियो को सहायता भी ले रहा था। 
हालांकि वह डिलिवरी नहीं कर पाये और गोमती के बच्चे की मौत हो गई। यहीं नहीं गोमती के शरीर से भी काफी खून बहने लगा। इसके बाद उसे जल्दी से नजदीकी पुननाई प्राथमिक स्वास्थय केंद्र में ले जाया गया। जहां गंभीर स्थिति में गोमती को वेल्लोर के सरकारी अस्पताल में रेफर कर दिया गया है। मासूम बालक की मौत के बाद पुननाई प्राथमिक स्वास्थ्य ऑफिसर ने गोमती के पति के खिलाफ केस दर्ज करवाया है।
Tags: Tamilnadu

Related Posts