जब बीच हाइवे पर फंस गया एयर इंडिया का प्लेन, जानें फिर क्या हुआ?

जब बीच हाइवे पर फंस गया एयर इंडिया का प्लेन, जानें फिर क्या हुआ?

रविवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जहां दिल्ली एयरपोर्ट के बाहर एयर इंडिया का प्लेन एक एक फुट ओवरब्रिज के नीचे अटक गया था। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसे देखकर सभी लोग आश्चर्यचकित हो गए थे कि आखिर यह प्लेन यहाँ पहुंचा किस तरह?
इस बारे में एयरलाइंस द्वारा पुष्टि कि गई की यह कोई दुर्घटना नहीं है। पर यह एक पुराना जहाज था, जिसे बेच दिया गया था और जहाज के मालिक द्वारा उसे एक जगह से दूसरी जगह ले जाया जा रहा था। एयर इंडिया के प्रवक्ता ने कहा की यह एक बिका हुआ विमान है, जो की पहले से ही उसके दूसरे मालिक के कब्जे में था। इसे लेकर कोई भी चिंता करने की जरूरत नहीं है।  
उल्लेखनीय है की सड़क पर जा रहे इस विमान को देखकर सभी आश्चर्यचकित हो गए थे। ओवरब्रिज के नीचे से उतरते वक्त उसका आधा हिस्सा ब्रिज के नीचे फंस गया था। वीडियो में देखा जा सकता है की प्लेन में कोई पंख भी नहीं लगा है। अधिकारियों ने बताया की साल 2019 में भी ऐसी ही एक घटना घटी थी, जिसमें एक बिगड़े हुए प्लेन को ले जाने वाला ट्रेन बंगाल के दुर्गापुर में फंस गया था। जिसमें ड्राईवर ब्रिज की ऊंचाई को भाप नहीं पाया था।
Tags: