अच्छे इलाज के लिए सरकारी अस्पताल के डॉक्टर ने मरीज को निजी अस्पताल ले जाने की दी सलाह, वीडियो हुआ वायरल

अच्छे इलाज के लिए सरकारी अस्पताल के डॉक्टर ने मरीज को निजी अस्पताल ले जाने की दी सलाह, वीडियो हुआ वायरल

जिला प्रशासन द्वारा दी गई नोटिस, जांच के दिये गए आदेश

मध्यप्रदेश के रतलाम जिले की सरकारी अस्पताल के डॉक्टर का एक वीडियो आजकल सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में डॉक्टर एक मरीज को सरकारी अस्पताल की जगह निजी अस्पताल में जाने की सलाह दी है। डॉक्टर का वीडियो वायरल होने पर जिला नियमन तंत्र ने डॉक्टर को नोटिस दी थी। जहां एक और सरकार द्वारा स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर बड़ी बड़ी बातें की जा रही है, ऐसे में डॉक्टर के इस वीडियो ने काफी बहस मचाई है। 
मामला रतलाम जिला अस्पताल से सामने आया है। जिसमें डॉक्टर यश जयसवाल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। जिसमें डॉक्टर यश उसे निजी अस्पताल में जाकर इलाज करने के लिए कह रहे है। इस दौरान डॉक्टर मरीज के साथ काफी बहस करते हुए भी दिखाई दे रहे है। जैसे ही यह वीडियो जिला प्रशासन के पास पहुंचा, हॉस्पिटल के सिविल सर्जन ने इस बारे में जांच करने के आदेश भी दिये है। 
पूरे मामले के बारे में बात करते हुये अस्पताल के सिविल सर्जन डॉ आनंद चंदेलकर ने कहा कि जिला प्रशासन के पास जो वीडियो आया है, उसमें डॉ जयसवाल मरीज को निजी अस्पताल में ले जाने को कह रहे है। डॉ आनंद ने कहा कि इस मामले में डॉक्टर को नोटिस भी दे दी गई है और जांच के आदेश दिये गए है।