भगवान ही बचाए; उल्लासनगर में RTPCR की किट बनाते बच्चों का वायरल वीडियो देख लोग सकते में!

भगवान ही बचाए; उल्लासनगर में RTPCR की किट बनाते बच्चों का वायरल वीडियो देख लोग सकते में!

वीडियो के वायरल होने के बाद मच गया हडकंप, मामले की जाँच शुरू

देशभर में कोरोना की दूसरी लहर बहुत ही जानलेवा साबित हो रही है। हर गुजरते दिन के साथ कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ रही है, वो भी तूफानी रफ़्तार से। इसी के साथ लगभग हर राज्य के अस्पतालों में बेड की कमी साफ देखी जा रही है। वहीं कई मरीज इलाज न मिलने की वजह से मर रहे हैं। ऐसे में सरकार टेस्टिंग पर जोर दे रही हैं। सरकार लोगों से कोई भी लक्षण दिखाई देने पर कोरोना टेस्ट करवाने की अपील कर रही हैं। कोरोना की इस गंभीर स्थिति में एक ऐसा वीडियो सामने आया हैं जिसे देखकर हर कोई चौक गया हैं। 
दरअसल इस वीडियो में उल्हासनगर झोपड़पट्टी के बच्चे और महिलाएं बिना किसी सावधानी और साफ-सफाई के अपने अपने घरों में RT-PCR किट पैक करते हुए दिखाई दे रहे हैं। कोविड टेस्ट किट की पैकिंग का यह वीडियो सामने आते ही वायरल हो गया। इस वीडियो के वायरल होने के बाद अब हडकंप मच चुका हैं और इस मामले की जांच की जा रही है।
आपको बता दें कि इस वीडियो में देखा जा सकता हैं कि उल्हासनगर में कोविड स्वैब टेस्ट किट को बहुत ही लापरवाही के साथ बिना किसी साफ-सफाई के पैक किया जा रहा है। वीडियो में छोटे बच्चे और महिलाएं घर में RT-PCR स्वैब पैक करते दिखाई दिए थे।किट पैक करने वाले बच्चों और महिलाओं ने न ग्लव्स पहने थे और न ही मास्क लगाया हुआ था।
इस वीडियो के सामने आने के बाद उल्लासनगर पुलिस ने ठेकेदार के खिलाफ एफआईआर दर्ज करते हुए कार्यवाही शुरू कर दी हैं। उल्हासनगर पुलिस और महानगर पालिका के कर्मचारियों ने पैकिंग की जगह पर पहुंचकर कोविड टेस्ट किट की स्टिक जब्त कर ली हैं। इस बारे में उल्हासनगर मनपा के अधिकारी युवराज भदाने ने बताया है कि ये काम मनपा की तरफ से नहीं दिया गया था। किसी निजी कंपनी ने घर-घर में कोविड टेस्ट किट की स्टिक पैक करने का काम दिया था।