अस्पताल में दो महिलाएं जबरदस्ती तंत्र-मंत्र करती रहीं, मरीज की हुई मौत तो रफूचक्कर हो गईं!

अस्पताल में दो महिलाएं जबरदस्ती तंत्र-मंत्र करती रहीं, मरीज की हुई मौत तो रफूचक्कर हो गईं!

डॉक्टर के मना करने पर करने लगी हंगामा, भूत-प्रेत का दावा करते हुये किया मंत्रोच्चार

आज के समय में भी लोग झाड़-फूंक जैसे दकियानूसी बातों पर ना सिर्फ विश्वास करते है बल्कि ऐसी क्रियाओं पर अमल भी करते हैं, इस बात पर विश्वास करना भी संभव नहीं है। एक ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के कानपूर से सामने आया है। एक तरफ जहाँ देशभर के साथ साथ उत्तर प्रदेश में भी कोरोना का कहर जारी है। दिन-ब-दिन कोरोना संक्रमित मामलों के साथ कोरोना से मरने वालों के आंकड़े भी बढ़ते जा रहे हैं। ऐसे में कानपुर के हैलट अस्पताल जहाँ कोरोना वायरस पीड़ितों का इलाज चल रहा है वहां के वार्ड नंबर-3 में भर्ती एक कोरोना संक्रमित महिला का एक दर्दनाक वीडियो वायरल हो रहा है।
वायरल हो रहे इस वीडियो में साफ देखा जा सकता हैं कि दो महिलाओं ने तंत्र-मंत्र के नाम पर मरीज के हाथ को जकड़ रखा है। इसके बाद एक महिला बेड पर चढ गई है और जोर-जोर से तंत्र-मंत्र पढ़कर सीने पर पीट रही है। इस पर जब डॉक्टर ने रोकने का प्रयास किया तो ये महिलाएं हंगामा करने लगी और जोर-जोर से चिल्लाने लगी। महिलाओं का कहना था कि मरीज महिला को कोरोना नहीं बल्कि भुत-प्रेत का साया है। महिलाओं ने मरीज को ठीक करने का दावा किया। डॉक्टर के मना करने के बाद भी वह नहीं मानीं और जबरदस्ती वार्ड में हंगामा करने लगीं। इस बीच बीमार महिला की सांसें उखड़ने लगीं तो महिलाओं ने फिर एक बार तंत्र-मंत्र शुरू कर दिया।
आपको बता दें कि महिलाओं ने मरीज का हाथ इतनी तेज जकड़ रखा था कि मरीज की जान उसी समय निकल गई। जानकारी के अनुसार कोरोना संक्रमित महिला तीन दिन पहले ही अस्पताल में भर्ती हुई थी। इसी बीच दो महिलाएं अचानक वार्ड में आ पहुंची और हंगामा शुरू कर दिया। इसके बाद भुत प्रेत का दावा करते हुए जो काम शुरू हुआ वो मरीज के मौत के साथ ही थमा। महिला के मरने के बाद ये दोनों महिलाएं हंगामा मचाते हुए अस्पताल से फरार हो गई।
Tags: Kanpur