रिक्शा में दिन भर लेकर दौड़ी, आखिर मां के चरणों में ही बेटे ने तोड़ा दम!

रिक्शा में दिन भर लेकर दौड़ी, आखिर मां के चरणों में ही बेटे ने तोड़ा दम!

कोरोना के कारण BHU के डोकटरों ने नहीं किया इलाज, किडनी की परेशानी से हुई युवक की मौत

देश में लगातार कोरोना के केसों की संख्या बढ़ते जा रही है। बढ़ते केसों के बीच सरकार का तो कहना है की वह पूरी तरह से महामारी का सामना करने के लिए पूर्ण है। पर यह तस्वीर देखकर ही सरकार के सारे दावों की पोल खुल गई थी। तस्वीर में देखा जा सकता है की किस तरह युवक ने अपनी माँ के कदमों में ही रिक्शा में अपना दम तौड दिया था। वाराणसी से सामने आई इस घटना के चलते प्रधानमंत्री द्वारा एक दिन पहले ही किए गए सारे दावों का सच सामने आ गया। 
रिपोर्ट के अनुसार, जौनपुर के मदियाहु में रहने वाले विनय सिंह का भतीजा जो की मुंबई के काम करता था। पिछली दिसंबर में एक शादी में शामिल होने के लिए गाँव आया था। जहां उनकी तबीयत खराब हो गई थी। डॉक्टर ने बताया की उनकी किडनी में तकलीफ है। जिसके लिए वह दिसंबर से लेकर अब तक 5 बार BHU अस्पताल आ चुका था। पर किसी भी डॉक्टर ने उसकी जांच नहीं की। सोमवार को जब उसकी तबीयत ज्यादा खराब हुई तो माता चंद्रकला उसे लेकर वापिस वाराणसी आई थी। 
कोरोना के कारण किसी भी डॉक्टर ने उसकी जांच नहीं की। इसके बाद माता अपने बेटे को लेकर एक निजी अस्पताल में गई पर वहाँ भी उसे भर्ती नहीं किया गया। पूरा दिन माता अपने बेटे को लेकर ई-रिक्शा में लेकर एक अस्पताल से दूसरे अस्पताल के चक्कर लगाती रही। जहां अंत में युवक ने अपने माता के चरणों में ही अपने प्राण त्याग दिये। माता ने पूरी घटना में किसी तरह खुद को सँभाल कर रखा था। बता दे की युवक अपने 4 भाई और 1 बहन में तीसरे नंबर पर था। 
Tags: