धंधा चौपट हुआ तो कबाड़ी ने भगवान से बदला लिया, पुलिस ने पकड़ा

स्थानीय कबाड़ी ने धंधा बंद हो जाने के कारण मंदिर में की तोडफोड, भगवान की प्रतिमाओं को पहुंचाया नुकसान

आपने कई बार फिल्मों में देखा होगा की अपनी ज़िंदगी में होने वाली सारी समस्याओं के कारण फिल्म का एक्टर भगवान के सामने खड़ा होकर अपनी सारी परेशानियों का कारण भगवान को ही बताता है। कुछ ऐसी ही घटना वास्तव में भी हुई, जब लोकडाउन में धंधा बंद हो जाने के कारण एक युवक ने भगवान के मंदिर में जाकर तोड़फोड़ शुरू कर दी।
विस्तृत जानकारी के अनुसार, दिल्ली के पश्चिमपूरी इलाके के एक मंदिर में मूर्तियों को नुकसान करने की घटना सामने आई है। जहां पता चला की एक स्थानीय कबाड़ी ने ही मंदिर में तोड़फोड़ की थी। कबाड़ी द्वारा इस तरह से मंदिर में तोड़फोड़ करने का कारण था की लोकडाउन के दौरान उसका धंधा चौपट हो गया था। जिसके चलते कबाड़ी ने भगवान से कहा था की उसने उसे भिखारी बना दिया है। अब वह उसका बदला जरूर लेगा। 
पुलिस के सूत्रों ने कहा की सुबह 9 बजे उन्हें पश्चिमपूरी इलाके से वैष्णो देवी मंदिर के पुजारी ने बताया की सुबह जब वह मंदिर आया तो मंदिर में शंकर भगवान की दो मूर्तियाँ नहीं थी और मंदिर की अन्य मूर्तियों को भी नुकसान हुआ था। जब पुलिस ने इस बारे में जांच की तो पता चला की यह सब 28 वर्षीय विक्की ने किया था। जो की पहले कबाड़ी का काम करता था। पर लोकडाउन के बाद काम बंद हो जाने के कारण भीख मांगने लगा था। जब पुलिस ने विक्की से पूछताछ की तो उसने बताया की उसने पहले ही भगवान से कहा था की जिस तरह उसने उसे भिखारी बनने पर मजबूर कर दिया है, वह इसका बदला जरूर लेंगा। इसलिए ही उसने मंदिर में जाकर तोडफोड कर दी थी। 
Tags: