प्रियंका के बेटे रेहान वाड्रा की 21 अप्रैल से फोटो प्रदर्शनी

प्रियंका के बेटे रेहान वाड्रा की 21 अप्रैल से फोटो प्रदर्शनी

21 अप्रैल से शुरू होकर सप्ताह भर चलेगी वाली प्रदर्शनी

नई दिल्ली, 12 अप्रैल (आईएएनएस)| प्रियंका गांधी वाड्रा और रॉबर्ट वाड्रा के बेटे, रेहान राजीव वाड्रा की एकल फोटो प्रदर्शनी - 'डार्क परसेप्शन' यहां बीकानेर हाउस में 21 अप्रैल से शुरू होगी। सप्ताह भर चलने वाली प्रदर्शनी 28 अप्रैल को समाप्त होगी। प्रदर्शनी सभी कोविड-19 सावधानियों के साथ शुरू होगी और संख्या एक समय में अधिकतम पांच व्यक्तियों तक सीमित होगी। यात्रा के लिए ऑनलाइन पंजीकरण अनिवार्य कर दिया गया है।
रेहान वाड्रा ने ट्वीट किया, "मेरी पहली एकल प्रदर्शनी 'डार्क परसेप्शन : एन एग्जॉप्शन ऑफ लाइट, स्पेस एंड टाइम' की घोषणा करने पर बेहद गर्व है।" करीबी पारिवारिक मित्रों का कहना है कि वह वन्यजीव केंद्रित फोटोग्राफी में रुचि रखते हैं और फुटबॉल के भी शौकीन हैं। रायन अपनी मां प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ 2019 के आम चुनावों के दौरान रायबरेली आए थे। उन्हें फरवरी 2019 में तिरुपति मंदिर की यात्रा के दौरान राहुल गांधी के साथ भी देखा गया था।
करीबी पारिवारिक सूत्रों ने कहा कि नवोदित फोटोग्राफर कार्यक्रम के बारे में उत्साहित हैं। रायन वाड्रा की वेबसाइट वन्यजीवों और अन्य परिदृश्यों की तस्वीरों से भरी हुई है। हालांकि प्रियंका राजनीतिक कार्यक्रमों में व्यस्त हैं, लेकिन उनके बेटे ने वाइल्डलाइफ फोटोग्राफर के अपने जुनून को आगे बढ़ाने का फैसला किया है।

Tags: