इसे कहते हैं पुलिस; नकली नोटों से ड्रग्स खरीद बिछाया जाल, फिर 1.5 करोड़ का गांजा और तीन पकड़े

फिल्म स्टुडियो से खरीदे नकली पैसे की सहायता से खरीदा 500 किलो गाँजा

देश के युवाओं में ड्रग्स का सेवन एक बड़ी दिक्कत बनती जा रही है। पुलिस द्वारा आए दिन इस तरह के ड्रग्स सप्लायर्स को पकड़ कर ड्रग्स के गोरखधंधे को बंद करने का प्रयास जारी ही रहता है। पर आज कल ड्रग्स के सप्लायर्स भी काफी चालाक होने लगे है। बेंगलोर पुलिस ने भी चालाकी दिखाते हुये ड्रग्स पेडलर्स से 500 किलो ड्रग्स एकदम फिल्मी स्टाइल में जप्त किए थे। 
ड्रग सप्लायर्स के तौर पर दी पहचान
विस्तृत जानकारी के अनुसार, ड्रग्स रैकेट का पर्दाफ़ाश करने के लिए बेंगलोर पुलिस ने पहले तो फिल्म स्टुडियो से नकली नोट खरीदे थे। इसके बाद कुछ स्थानिक ड्रग पेडलर्स की सहायता से ड्रग्स सप्लाय करने वालों का संपर्क किया था। पुलिस ने अपनी पहचान ड्रग्स सप्लायर्स को ड्रग्स पेडलर्स के तौर पर दी थी। पुलिस ने सप्लायर्स से एक टन ड्रग्स खरीदने की मांग की थी। जिसपर सप्लायर्स ने पैसे बताने कहा था। 
पैसे बुलाने के लिए गौदाम में बुलाकर धर दबोचा
सप्लायर्स द्वारा पैसे बताने जाने की मांग पर पुलिस ने फिल स्टुडियो से खरीदे हुये पैसे दिखाये थे। जिस पर सप्लायर्स 500 किलो गाँजा खरीदा था। सप्लायर्स ने ट्रक ड्राईवर की सीट के पीछे बने एक गुप्त कम्पार्टमेंट में  छिपाया हुए ड्रग दिखाया था। इसके बाद पुलिस ने पैसे लेने के लिए उन्हें एक गोडाउन में बुलाया। जहां सप्लायर्स ने उन्हें जैसे ही माल दिखाया, पुलिस ने सभी को पकड़ कर सारा ड्रग्स जप्त कर लिया था। पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लेने के बाद आगे जांच शुरू की है.
Tags: 0