इस ट्रेडर की माँ ने भंगार समझ कर फेंक दिया पुराना लैपटॉप, गँवाए 3000 करोड़ के बिटकोइन

इस ट्रेडर की माँ ने भंगार समझ कर फेंक दिया पुराना लैपटॉप, गँवाए 3000 करोड़ के बिटकोइन

80 डॉलर की कीमत में खरीदे थे 10 हजार बिटकोइन

क्रिप्टोकरेंसी के बढ़ रहे चलण के बीच एक बिटकोइन ट्रेडर ने दावा किया की उसने अपनी माँ की भूल के कारण तकरीबन 3000 करोड़ के बिटकोइन गंवा दिये थे। ट्रेडर का कहना था की उसके पास 10 हजार बिटकोइन थे, जो की उसने मज़ाक में ही साल 2010 में खरीदे थे। उस समय एक बिटकोइन की कीमत मात्र 80 डॉलर थी। अपनी पहचान गुप्त रखने की शर्त के साथ इस व्यक्ति ने बताया कि उसके कुछ दोस्तों ने उसे बिटकोइन खरीदने कि सलाह दी थी, जिसके चलते उसने 10 हजार बिटकोइन खरीदे थे। 
ट्रेडर ने लिखा कि ग्रेज्युएशन पूर्ण करने के बाद वह करियर बनाने में व्यस्त हो गया था और अपने खरीदे हुये बिटकोइन के बारे में भूल गया था। हालांकि सालों के बाद जब बिटकोइन चर्चा में आए तो उसे याद आया कि उसके पास कुछ बिटकोइन थे। घर पर जाकर जब उसने अपना पुराना लैपटॉप ढूंढने का प्रयास किया तो उन्हें वह लैपटॉप नहीं मिला। उसे पता चला की उसकी माता ने भंगार समझ कर उसका लैपटॉप फेंक दिया था। माँ की बात सुनकर वह काफी हताश हो गया। 
ट्रेडर का कहना है की वह अपनी माँ से काफी नाराज हो गया था। माँ से लैपटॉप फेंक दिये होने की खबर सुनकर वह लगभग बेहोश ही गया था। हजारों करोड़ों के बिटकोइन  गंवाये होने के कारण वह डिप्रेशन में चला गया था।
Tags: Feature