पैरों पर नहीं सर के बल खड़ा होकर अंपायारिग करता है यह अंपायर, सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

पैरों पर नहीं सर के बल खड़ा होकर अंपायारिग करता है यह अंपायर, सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने शेयर किया मजेदार वीडियो

भारत और न्यूजीलैंड के बीच चल रही टेस्ट सीरीज में अंपायरिंग के स्तर कि काफी निंदा हुई। कई बार तो डीआरएस के कारण निर्णय बदले, पर इसके अलावा भी कई गलत फैसले भी सामने आए। हालांकि एक जगह खराब अंपायरिंग हुई तो वहीं अंपायरिंग किस हद तक मजेदार हो सकती है, उसका नजारा देखने मिला। इस अंपायर का स्टाइल ऐसा था कि हर कोई इस अंपायर कि अंपायारिंग देखना चाहता है। इंग्लैंड के वरिष्ठ क्रिकेटर माइकल वॉन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस मजेदार अंपायारिंग का वीडियो शेयर करते हुये मज़ाक में ही इस अंपायर को आईसीसी कि एलाइट पेनल में शामिल करने कि मांग की है। 
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो पुरंदर प्रिमियर लीग का है। जहां भिवारी ब्लास्टर्स और केड़ेपाथर किंग्स के बीच मैच हो रहा था। मैच के पहले ही ओवर में जब किंग्स की टीम बल्लेबाजी कर रही थी, तभी गेंदबाज ने एक बोल वाइड फेंकी। आम अंपायर की तरह अपने दोनों हाथ फैलाने की जगह इस अंपायर ने अपने सर के बल खड़े होकर अपने दोनों टाँगो को फैलाकर वाइड दिया। जिस किसी भी ने यह देखा वह हँसते ही रह गया था। 
पूरी लीग के दौरान यह अंपायर अपनी अनोखी अंपायारिंग के लिए मशहूर रहा। इस मैच के अलावा एक अन्य मैच में जब बल्लेबाज ने बाउंड्री मारी तो अंपायर ने इस तरह से इशारा किया, मानों गोविंदा खुद डांस करते हुये अंपायरिंग कर रहा हो।