बीच सड़क ट्राफिक के बीच कार रोककर शख्स ने की बारिश में भीग रही महिला की मदद, वायरल वीडियो को देखकर भावुक हो गए लोग

बीच सड़क ट्राफिक के बीच कार रोककर शख्स ने की बारिश में भीग रही महिला की मदद, वायरल वीडियो को देखकर भावुक हो गए लोग

जरूरतमंदो को मदद करने से कभी भी हमारा बुरा नहीं होता है। हर समय जरूरतमंद लोगों की मदद करना ही हम सभी का सबसे बड़ा कर्तव्य है। हालांकि काफी कम ही लोग होते है, जो बिना किसी लाभ की उम्मीद के अन्य जरूरतमंद लोगों की मदद करे। हालांकि ऐसे एक व्यक्ति का एक वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में शख्स बीच सड़क में अपनी कार में से उतरकर बारिश में भीग रही महिला की मदद करता है और बदले में कुछ भी हासिल करने की उम्मीद के बिना वहाँ से निकल जाता है।
सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर वायरल होग द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में महिला की मदद कर रहे शख्स को देखकर हर कोई भावुक हो रहा है। वीडियो को देखने के बाद हर किसी के मुंह से बस एक ही बात निकल रही है कि मानवता अभी भी जीवित है। वीडियो में अमेरिका के वॉशिंगटन डीसी इलाके का है और सड़क पर काफी ट्राफिक है। रेड सिग्नल होते ही सभी गाडियाँ वहाँ खड़ी हो जाती है। तभी एक गाड़ी में से एक व्यक्ति निकलता है और दौड़ कर फुटपाथ पर खड़ी एक महिला कि और बढ़ता है और उसके हाथ में रखी हुई छत्री उसे दे देता है। इसके बाद तेजी से आकर वह अपनी कार में वापिस बैठ जाता है। जैसे ही ग्रीन सिग्नल होता है वह शख्स अपनी कार में बैठ कर चला जाता है। वीडियो में महिला तो स्पष्ट तौर पर नहीं दिखाई दे रही हैं। हालांकि उसके हाथ में एक बालक भी होना प्रतीत हो रहा है। 
वीडियो को देखने के बाद कई लोगों ने अपने प्रतिभाव दिये है। हर कोई इस वीडियो को मानवता के जीवित होने का सबूत बता रहा है। वीडियो को अब तक 27 हजार से अधिक व्युज मिल चुके है।