बॉलीवुड : आदिपुरुष की रिलीज डेट टली, अब अगले साल जून में आयेगी सिनेमाघरों में

बॉलीवुड : आदिपुरुष की रिलीज डेट टली, अब अगले साल जून में आयेगी सिनेमाघरों में

दर्शकों को नहीं भाया इस फिल्म का ट्रेलर, लोगों ने जमकर किया ट्रोल

दशहरे से कुछ दिन पहले अक्टूबर में प्रभास और सैफ अली खान की फिल्म 'आदिपुरुष' का ट्रेलर लॉन्च किया गया था। लेकिन टीजर में दिख रहे विजुअल लोगों को रास नहीं आए और फिल्म को काफी ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा। अब निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज को फिलहाल के लिए स्थगित कर दिया है और बेहतर दृश्य अनुभव देने के लिए नई रिलीज की तारीख की घोषणा की है।


आपको बता दें कि 'तानाजी' जैसी दमदार फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर ओम रौतामी की आगामी फिल्म 'आदिपुरुष' का लोगों को बेसब्री से इंतजार था। इस फिल्म की कहानी रामायण पर आधारित है और प्रभास फिल्म में भगवान राम की भूमिका निभाने वाले हैं, साथ ही सैफ अली खान रावण की भूमिका में नजर आने वाले हैं और सीता की भूमिका में कृति सेनन नजर आने वाली हैं। प्रभास और सैफ अली खान अभिनीत फिल्म 'आदिपुरुष' का ट्रेलर कुछ दिन पहले अक्टूबर में लॉन्च किया गया था, लेकिन फिल्म को काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा क्योंकि लोगों को टीजर में देखे गए दृश्य पसंद नहीं आए।

500 करोड़ के बजट में बन रही है फिल्म


आपको बता दें कि मेकर्स का दावा है कि यह फिल्म 500 करोड़ के बजट में बन रही है और साथ ही यह फिल्म भारतीय दर्शकों को उनकी संस्कृति से जुड़ी कहानी के साथ शानदार विजुअल एक्सपीरियंस देगी। बता दें कि फिल्म का टीजर 2 अक्टूबर को भगवान राम की नगरी अयोध्या में फैंस के उत्साह के बीच लॉन्च किया गया था, लेकिन टीजर को देखने के बाद लोगों को जिस तरह का रिएक्शन मिला, उसकी मेकर्स को उम्मीद नहीं थी।

लोगों को पसंद नहीं आया टीजर


'आदिपुरुष' का टीजर रिलीज होते ही इसे सोशल मीडिया पर भारी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। कई लोगों ने फिल्म के दृश्यों को कार्टूनिस्ट करार दिया लेकिन इसके खिलाफ निर्माताओं ने कुछ ट्रेड एक्सपर्ट्स को फिल्म का थ्रीडी ट्रेलर दिखाया और इसे काफी सराहा गया। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर फिल्म को नकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही थी।

फिल्म की रिलीज डेट टली


कुछ दिनों पहले ऐसी खबरें आई थीं कि 2023 की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक 'आदिपुरुष' की रिलीज टाल दी गई है और मेकर्स अभी भी फिल्म पर और काम करना चाहते हैं। अब सोमवार सुबह मेकर्स ने फिल्म को स्थगित करने की आधिकारिक घोषणा कर दी है। 'आदिपुरुष' के निर्देशक ओम राउत के एक बयान में कहा गया है कि निर्माता फिल्म के दृश्यों पर काम करने के लिए अधिक समय लेना चाहते हैं। बता दें कि पहले यह फिल्म 2023 के पहले महीने में रिलीज होनी थी लेकिन अब यह फिल्म 16 जून 2023 को रिलीज होगी। 

ओम राउत ने एक बयान में कहा कि 'जय श्री राम, आदिपुरुष एक फिल्म नहीं है बल्कि भगवान श्री राम के प्रति हमारी भक्ति और संस्कृति और इतिहास के प्रति हमारी प्रतिबद्धता का प्रतिनिधित्व है। दर्शकों को एक संपूर्ण दृश्य अनुभव देने के लिए हमें फिल्म पर काम करने वाली टीमों को अधिक समय देने की आवश्यकता है। इसलिए आदिपुरुष अब 16 जून 2023 को रिलीज होगी।

जून 2023 का महीना होगा धमाकेदार


बता दें कि बॉलीवुड में जून में ज्यादा फिल्में रिलीज करने का चलन नहीं रहा है, लेकिन 2023 में यह ट्रेंड बदलता नजर आ रहा है। जहां शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर एक्शन-ड्रामा 'जवान' 2 जून, 2023 को रिलीज होने वाली है, वहीं साल की सबसे बड़ी फिल्म 'आदिपुरुष' 16 जून को रिलीज होगी, इसके एक हफ्ते बाद आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल 2' रिलीज होगी। कार्तिक आर्यन की फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' भी रिलीज होगी। इसलिए एक महीने में 4 फिल्में रिलीज होने जा रही हैं।
Tags: Bollywood