फिल्म : काजल अग्रवाल की आने वाली फिल्म ‘घोस्टी’ के टीजर को एक दिन मिले दस लाख व्यूज

फिल्म : काजल अग्रवाल की आने वाली फिल्म ‘घोस्टी’ के टीजर को एक दिन मिले दस लाख व्यूज

माँ बनाने के बाद काम से ब्रेक लेने वाली काजल के लिए कमबैक फिल्म है घोस्टी

बॉलीवुड में सिंघम से अपने करिअर की शुरुआत करने वाली और दक्षिण फिल्म जगत की एक बड़ा नाम अभिनेत्री काजल अग्रवाल हाल ही में माँ बनी थी। माँ बनाने के बाद उन्होने अपने काम से ब्रेक लिया था। अब अभिनेत्री काजल अग्रवाल फिल्म निर्माता कल्याण की आगामी सुपरनैचुरल कॉमिक थ्रिलर “घोस्टी” के साथ परदे वापसी करने जा रही है। घोस्टी महीनों बाद रिलीज होने वाली उनकी पहली आधिकारिक फिल्म है। हाल ही में इसका टीज़र यूट्यूब पर लांच किया गया था, जिसको एक ही दिन में र एक मिलियन से अधिक बार देखा गया है।

एक कॉमेडी थ्रिलर फिल्म है घोस्टी


आपको बता दें कि सीड पिक्चर्स द्वारा निर्मित, यह फिल्म एक मानसिक अस्पताल की पृष्ठभूमि पर बनी एक कॉमेडी थ्रिलर सेट है। इस फिल्म में काजल अग्रवाल दो-दो भूमिका यानी डबल रोल में दिखाई देंगी। इसमें से एक में वो पुलिस का किरदार निभाने वाली है जबकि दूसरा किरदार अभिनेत्री का होगा। इस में काजल के अलावा अभिनेता योगी बाबू, केएस रविकुमार, रेडिन किंग्सले, थंगदुरई सहित बड़े सितारों का नाम भी शामिल है। साथ ही इसमें जगन, ऊरवासी, सत्यन, आदुकलम नरेन, मनोबाला, मोट्टा राजेंद्रन, माइलसामी, समीनाथन, देवदर्शिनी, सुरेश मेनन, सुब्बू पंचू अरुणाचलम, लिविंगस्टन, संथाना भारती और मथन बाबू होंगे।

क्या है कहानी?


कहानी की बनत करें तो इसमें दिखाया गया है कि अभिनेत्री द्वारा की गई एक गलती के परिणामस्वरूप पुलिस वाला एक आत्मा का कैदी बन जाता है। फिर पुलिस, आत्मा के चंगुल से मुक्त होने के लिए बेताब, द्रष्टा और जादूगरों का सहारा लेती है लेकिन कुछ भी काम नहीं करता है। वह आत्मा से कैसे मुक्त होती है, यही “घोस्टी” की कहानी है।

काजल ने साझा किया टीज़र


अभिनेत्री ने टीजर को ट्विटर पर साझा किया और कहा कि यह आगामी हैलोवीन सीजन के लिए आदर्श है। टीजर में योगी बाबू का किरदार काजल की दोहरी भूमिकाओं का परिचय देता है। जब अभिनेता काजल की अनजाने में एक फिल्म के सेट पर मृत्यु हो जाती है, तो वह एक भूत में बदल जाती है और दूसरे काजल के चरित्र के जीवन को नरक बना देती है। फिल्म “घोस्टी” का निर्देशन कल्याण ने किया है, जिसे “गुलाबेघावली” और “जैकपॉट” जैसी निर्देशित फिल्मों के लिए जाना जाता है। फिल्म के फोटोग्राफी निर्देशक जैकब रथिनाराज हैं। फिल्म का संपादन विजय वेलुकुट्टी ने किया है और संगीत सैम सीएस का है।