'थैंक गॉड' दिवाली ट्रेलर : ' जब एक जोक पर बार-बार हंस नहीं सकते, तो एक गम पर बार-बार रोते क्यों हो, मेरे दोस्त!'

'थैंक गॉड' दिवाली ट्रेलर : ' जब एक जोक पर बार-बार हंस नहीं सकते, तो एक गम पर बार-बार रोते क्यों हो, मेरे दोस्त!'

फिल्म का 1 मिनट और 59 सेकंड का तीसरा ट्रेलर जारी, यमलोक से आया है केबीसी का आईडिया

अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म थैंक गॉड इन दिनों चर्चा में है। अब कल इस फिल्म का तीसरा ट्रेलर जारी हो गया है। ये ट्रेलर 1 मिनट और 59 सेकंड का है।  थैंक गॉड’ के नए ट्रेलर दिवाली में देखा जा सकता है कि चित्रगुप्त की भूमिका निभाने वाले अजय देवगन मुकुट लगाए, धोती पहने पौराणिक अवतार में नजर आ रहे हैं, तो वही सिद्धार्थ मल्होत्रा का एक्सीडेंट होने के बाद हॉस्पिटल में हैं। इसमें चित्रगुप्त बने अजय, सिद्धार्थ के साथ यमलोक में गेम खेलते दिख रहे है।

क्या है इसके ट्रेलर में?


आपको बता दें कि इस ट्रेलर की शुरुआत में अजय पहले संस्कृत में बोलते दिखाई दे रहे है, जिसके बाद सिद्धार्थ उनसे पूछते है आप लोग कौन है और कौन सी भाषा बोल रहे है।  जिसके बाद अजय कहते है संस्कृत और फिर अजय समेत अन्य किरदारों का गेटअप बदल जाता है और वो कहते है इस वजह से वो लोग ऐसे रहते है। ऐसा लग रहा है इस फिल्म में जीवन जीने के तरीकों, अच्छे कर्म-बुरे कर्म इत्यादि पर बात की जाएगी। इसमें सिद्धार्थ खुद को अस्पताल में देखकर घबरा जाते है। अजय उसको बताते है उनका पाप का घड़ा 98 % परसेंट है। ट्रेलर के अंत में अजय कोई जोक सुनाने जाते है तो सिद्धार्त कहते है वो पहले भी इसे सुन चुके है और इस पर हस चुके हैं तो चित्रगुप्त बने अजय कहते है ' जब एक जोक पर बार-बार हंस नहीं सकते, तो एक गम पर बार-बार रोते क्यों हो, मेरे दोस्त!'

तो क्या चित्रगुप्त से आया है केबीसी का आईडिया..!


इस ट्रेलर में सबसे मजेदार बात ये रही की, चित्रगुप्त बने अजय का कहना है कि देश में लोकप्रिय टेलीविजन क्विज गेम शो केबीसी का मूल विचार यमलोक है जिसे बच्चन जी नीचे लेकर आये हैं। मॉर्डन अवतार में आने के बाद अजय सिद्धार्थ से कहते हैं कि वह उनके साथ एक गेम खेलेंगे। जिसपर सिड का कमाल का रिएक्शन सामने आता है, वह कहते हैं कि कमाल है ऊपर भी गेम शो शुरू हो गए हैं। इसके बाद अजय देवगन कहते हैं "पहले ऊपर ही शुरू हुए थे। आपके वह सुपरस्टार हैं न लंबे से यहीं आए थे, गेम खेल जीते और बस चले गए। यहां खेलने के बाद ही उन्होंने नीचे जाकर अपना गेम स्टार्ट कर दिया। वो क्या कहते हैं उसे…" इस पर उनके साथ खड़ा दूत कहता है- केएमसी सर, फिर सिद्धार्थ अजय देवगन को सही नाम बताते हैं कि गेम का नाम केबीसी है।

कब होगी ये फिल्म रिलीज


इस फिल्म का निर्देशन इंद्र कुमार ने किया है। ये फिल्म पहले 29 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसकी रिलीज डेट को बदल दिया गया है, जिसके बाद इस फिल्म को अब इसी साल दिवाली के खास मौके पर 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। ये पहला मौका है जब अजय और सिद्धार्थ एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं।