बॉलीवुड : ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन के लिए रणबीर-आलिया पहुंचे अहमदाबाद, बॉयकॉट ट्रेंड पर आलिया ने कही बहुत ही खूबसूरत बात

बॉलीवुड : ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन के लिए रणबीर-आलिया पहुंचे अहमदाबाद, बॉयकॉट ट्रेंड पर आलिया ने कही बहुत ही खूबसूरत बात

अयान मुखर्जी निर्देशित और आलिया-रणबीर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को ऑडियंस और क्रिटिक्स से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है

बॉलीवुड के कठिन दिनों के बीच और ढ़ेर सारे विवादों और बॉयकॉट चुनौतियों के साथ 9 सितंबर को रिलीज हुई फिल्म ब्रह्मास्त्र बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है।इसी बीच फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी, अभिनेता रणवीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट फिल्म के प्रचार के लिए कल अहमदाबाद के पीवीआर एक्रोपोलिस पहुंचे।

 हमारी फिल्म लाइन में केवल 2 विकल्प हैं: आलिया भट्ट


 जहां उन्होंने फिल्म देखने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान फिल्म के विवाद से लेकर वीएफएक्स तक सभी सवालों के जवाब दिए। निर्देशक अयान और अभिनेत्री आलिया भट्ट ने बहिष्कार की प्रवृत्ति के सवाल का जवाब दिया और कहा कि हमारी फिल्म लाइन में केवल 2 विकल्प हैं कि आप सकारात्मक पर ध्यान दें या नकारात्मक पर ध्यान दें और हमारा ध्यान केवल फिल्म पर है। फिल्म के कलेक्शन से साफ है कि फिल्म ने आग लगा दी है।

ओपिनियन एंड रिस्पॉन्सिंग दर्शकों का अधिकार


आलिया ने आगे कहा, "जब भी कोई नकारात्मक सवाल पूछा जाता है, तो हम इसे अनदेखा करने की कोशिश करते हैं। यह हमारे दर्शकों को आलोचना करने, समीक्षा करने, एक राय देने और जवाब देने का अधिकार है। हम सिर्फ नकारात्मक चीजों की तुलना में अधिक सकारात्मक चीजों को देखने की कोशिश करते हैं। फिल्म की रिलीज के बाद, ऐसा लगता है कि सब कुछ सकारात्मक हो रहा है या फिर फिल्म ने बहुत पैसा नहीं बनाया है। 

गंगुबाई शैली में 'ब्रह्मास्त्र' का प्रचार 


इतना ही नहीं आलिया भट्ट ने गंगूबाई के स्टाइल में 'ब्रह्मास्त्र' का प्रमोशन भी किया। गंगूबाई स्टाइल में आलिया ने कहा, 'ब्रह्मास्त्र चांद है और चांद ही रहेगा।' आलिया के इस अंदाज को देख फैंस भी एक्साइटेड हो गए और सोशल मीडिया पर भी यह वीडियो छाया हुआ है। अयान मुखर्जी निर्देशित और आलिया-रणबीर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की कमाई की बात करें तो कुल आय फिल्म संग्रह के बारे में बात करें तो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही हैं। फिल्म को रिलीज हुए अब सात दिन हो गए हैं और फिल्म की कुल कमाई 173.20 करोड़ रुपये हो गई है। फिल्म को 410 करोड़ की लागत से बनाय गया है। फिल्म को ऑडियंस और क्रिटिक्स से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। अब हर किसी को ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 का इंतजार है।