फिल्म जगत : बॉलीवुड को ‘गुडबाय’ करने जा रही है ‘पुष्पा’ की अभिनेत्री, इन दिनों अबू धाबी में कर रही है मस्ती

फिल्म जगत : बॉलीवुड को ‘गुडबाय’ करने जा रही है ‘पुष्पा’ की अभिनेत्री, इन दिनों अबू धाबी में कर रही है मस्ती

अभिनेत्री ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की तस्वीरें

दक्षिण भारतीय फिल्म जगह की जानीमानी कलाकार, फिल्म पुष्पा से लोकप्रिय हुई और इन दिनों बॉलीवुड में कदम रखने को तैयार रश्मिका मंदाना इन दिनों फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। अमिताभ बच्चन के साथ विकास बहल के निर्देशन में बनी फिल्म 'गुडबाय' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली 'पुष्पा' अभिनेत्री के पास सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ 'मिशन मजनू' और रणबीर कपूर के साथ संदीप रेड्डी वांगा की 'एनिमल' जैसी कई फिल्में हैं। शुक्रवार शाम रश्मिका ने अबू धाबी से अपनी तस्वीरें शेयर कीं। तस्वीरों में, हम एक खुश रश्मिका को कैमरे के लिए पोज़ देते हुए देखते हैं।
इन तस्वीरें रश्मिका ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की हैं। रश्मिका ने ब्लैक प्रिंटेड पैंट के साथ वी-नेक येलो स्वेटर पहना था। उसने अपने कान पर एक फूल के साथ एक्सेसराइज़ किया और अपने बालों को खुला रखा। रश्मिका का नो-मेकअप लुक था। 'पुष्पा' अभिनेत्री ने तस्वीर को कैप्शन दिया, "जब मैं यात्रा करती हूं तो इसे पसंद करती हूं और जब यह काम के लिए होती है तो इसे और अधिक पसंद करती हूं !! "
उनके कैप्शन से समझ आ रहा है कि रश्मिका अबू धाबी में किसी फिल्म की शूटिंग कर रही हैं या शायद किसी एड की या कुछ और। रश्मिका ने तीन तस्वीरें शेयर कीं। एक में, हम उसे बंद आँखों से पूरे दिल से कैमरे में मुस्कुराते हुए देखते हैं।
इस बीच, रश्मिका ने अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'गुडबाय' का फर्स्ट लुक पोस्टर भी साझा किया, जिसमें वह अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगी। परिवार-मनोरंजन का निर्देशन विकास बहल ने किया है और इसमें नीना गुप्ता, पावेल गुप्ता, एली अवराम, सुनील ग्रोवर और साहिल मेहता भी हैं। गुडबाय का निर्माण एकता आर कपूर की बालाजी मोशन पिक्चर्स ने गुड कंपनी के साथ मिलकर किया है। बता दें कि फिल्म 'गुडबाय' 7 अक्टूबर 2022 को रिलीज होगी।