तारक मेहता का उल्टा चश्मा : गडा इलेक्ट्रॉनिक्स को सँभालने वापस आ गये ‘नटूकाका’, असित मोदी ने दी जानकारी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा : गडा इलेक्ट्रॉनिक्स को सँभालने वापस आ गये ‘नटूकाका’, असित मोदी ने दी जानकारी

शो में लंबे समय तक नटुकका का किरदार निभाने वाले घनश्याम नायक का पिछले साल निधन हो गया

टीवी सीरियल्स के इतिहास में सबसे मशहूर और लंबे समय तक चलने वाले सीरियल स्टार मेहता का उल्टा चश्मा के किरदार लोगों के दिलों में बस गए हैं। इस सीरियल का एक ऐसा ही किरदार था नटूकाका। नटुकका का किरदार निभाने वाले घनश्याम नायक का पिछले साल निधन हो गया था। वह बीमारी के चलते पिछले दो साल से सीरियल में नजर नहीं आ रहे थे। उनके निधन के बाद अब असित मोदी तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नए "नटूकाका" लेकर आए हैं।
आपको बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा के यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में, असित मोदी नटुकका की भूमिका निभाने वाले एक नए अभिनेता का परिचय देते हैं। इसी के साथ असित मोदी ने कहा है कि जब भी गडा इलेक्ट्रॉनिक्स की बात आती है तो नटुकाका का ख्याल आता है। हालांकि घनश्याम नायक अब हमारे बीच नहीं रहे। वे जहां भी होंगे, मुस्कुरा रहे होंगे और इलेक्ट्रॉनिक्स की कॉमेडी को याद कर रहे होंगे। उन्ही नटूकाका ने अब नया नटूकाका भेजा है।
आपको बता दें कि गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स में नटुकाका के रूप में काम करने जा रहे नए नटूकाका का नाम किरण भट्ट है और वे गुजराती हैं। किरण भट्ट थिएटर में काम करते हैं। किरण भट्ट एक थिएटर निर्देशक, निर्माता और कलाकार हैं। 2019 में किरण भट्ट ने 'वेवाई वी/एस वेवाई' नाटक का निर्देशन किया। वह वर्तमान में 'सगपन ताने सलामुबारक' नाटक का निर्देशन कर रहे हैं। फिर अब वे नटुकका के किरदार में नजर आएंगे।
गौरतलब है कि गुजराती कलाकार घनश्याम नायक को कैंसर हुआ था और उनकी सर्जरी की गई थी। जब नटुकका का कैंसर का इलाज चल रहा था, तब उनकी तबीयत बिगड़ गई और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पिछले साल 3 अक्टूबर को उनकी मृत्यु हो गई।