वीडियो : जब जंगल में मंगल कर रहे रणवीर के पीछे पड़ा एक भालू

वीडियो : जब जंगल में मंगल कर रहे रणवीर के पीछे पड़ा एक भालू

अजय देवगन, अक्षय कुमार और रजनीकांत के बाद अब अभिनेता रणवीर सिंह बेयर ग्रिल्स के इंटरएक्टिव एडवेंचर शो में आएंगे नजर

अजय देवगन, अक्षय कुमार और रजनीकांत के बाद अब अभिनेता रणवीर सिंह बेयर ग्रिल्स के इंटरएक्टिव एडवेंचर शो में नजर आएंगे। शो का थ्रिलर टीजर रिलीज कर दिया गया है। जिसमें रणवीर जंगल में मंगल करते नजर आ रहे हैं। हालांकि टीजर में रणवीर कभी पहाड़ पर चढ़ते तो कभी नाचते और जंगल में दौड़ते हुए नजर आ रहे हैं, जैसे उनके पीछे एक जंगली भालू पड़ा हो। टीजर के साथ रणवीर ने इसकी रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है।
आपको बता दें कि इस एडवेंचर शो का टीजर अपने सोशल हैंडल पर शेयर करते हुए रणवीर ने कैप्शन में लिखा- ' जंगल में मंगल'। आपको बता दें कि रणवीर का एडवेंचर शो 'रणवीर वर्सेज वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स' अगले महीने 8 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगा। वीडियो में देखा जा सकता है कि रणवीर बेयर ग्रिल्स के साथ जंगल में घूमते हुए चीजों को बेहतर तरीके से जानने की कोशिश करते हैं। हालांकि, तभी एक जंगली भालू उनके पीछे पड़ जाता है। वीडियो में वह चिल्लाते हुए भागते नजर आ रहे हैं। वह वीडियो में कहता है कि बटन दबाओ और मुझे बचा लो। इस वीडियो को देखने के बाद रणवीर के फैंस काफी खुश हैं। रणवीर के पोस्ट पर फैन्स कमेंट करते हुए कह रहे हैं कि वो इस शो के लिए एक्साइटेड हैं। फैंस का कहना है कि अब उन्हें रणवीर और बेयर ग्रिल्स को एक साथ देखने में काफी मजा आएगा।
आपको बता दें कि बेयर ग्रिल्स डिस्कवरी चैनल के पॉपुलर शो 'मैन वर्सेज वाइल्ड' को होस्ट करने के लिए मशहूर हैं। शो में बेयर को जंगल में एक साहसिक कार्य पर दिखाया गया है। बता दें कि इस शो के एक एपिसोड में बेयर के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी नजर आए थे। जिसके बाद बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार, अजय देवगन और रजनीकांत भी शो का हिस्सा बने।