‘बधाई दो’ का ये फनी गाना ‘बंदी टोट’ प्रशंसकों को खूब भा रहा!

‘बधाई दो’ का ये फनी गाना ‘बंदी टोट’ प्रशंसकों को खूब भा रहा!

11 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही अभिनेता राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर स्टारर 'बधाई दो'

अभिनेता राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर स्टारर 'बधाई दो' 11 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इसी के साथ राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं। हाल ही में मेकर्स ने फिल्म 'बंदी टोट' का एक मजेदार गाना रिलीज किया है। राजकुमार राव ने भी सोशल मीडिया पर फैंस के साथ गाना शेयर किया है। फिल्म का निर्देशन हर्षवर्धन कुलकर्णी ने किया है। फिल्म का निर्माण विनीत जैनई ने किया है।
'बंदी टोट' गाने को अंकित तिवारी और निकिता गांधी ने फनी और फनी लिरिक्स के साथ गाया है, जिसकी एक झलक बधाई दोना के ट्रेलर में भी देखने को मिली थी। फिल्म के पहले तीन गाने रिलीज हो चुके हैं। यह फिल्म गे शार्दुल और लेस्बियन सुमी की कहानी है। सुमी को लड़कों में कोई दिलचस्पी नहीं है इसलिए वह शादी नहीं कर रही है। इसका फायदा उठाकर शार्दुल उससे शादी कर लेता है। कहानी इस बात पर आधारित है कि शादी के बाद उनका रिश्ता कैसे आगे बढ़ेगा। बधाई दो में सीमा पाहवा, शीबा चड्ढा, लवलीन मिश्रा, नीतीश पांडे, शशि भूषण भी हैं।
हर्षवर्धन कुलकर्णी के निर्देशन में बनी इस फिल्म का मुकाबला 'गहेरिया' से होगा। 'गहेरिया' में दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे हैं। फिल्म 11 फरवरी को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए तैयार है, जबकि राजकुमार-भूमि की 'बधाई दो' एक सिनेमा घरों में रिलीज होता है।

Tags: Bollywood