आर्यन खान ड्रग्स केस में शाहरुख के ड्राईवर की हुई एनसीबी द्वारा कड़ी पूछताछ

आर्यन खान ड्रग्स केस में शाहरुख के ड्राईवर की हुई एनसीबी द्वारा कड़ी पूछताछ

पूछताछ के दौरान खुद के चरस लेते होने की बात का आर्यन ने किया स्वीकार

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स के एक मामले में 14 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। वहीं, शनिवार को मामले के सिलसिले में एनसीबी अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन के ड्राइवर से पूछताछ कर रही है. एनसीबी ने उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया था। बता दें कि क्रूज पर आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से अब तक शाहरुख खान के परिवार या उनके स्टाफ की कोई पूछताछ नहीं की गई है। शाहरुख खान के ड्राइवर एनसीबी में पूछताछ के लिए बुलाए जाने वाले पहले व्यक्ति हैं। सूत्रों के मुताबिक किंग खान के ड्राइवर से एनसीबी काफी गहन पूछताछ कर रही है। माना जा रहा है कि आर्यन से पूछताछ में मिले सुराग के बाद ड्राइवर को बुलाया गया है।
अदालत ने आर्यन और अन्य गिरफ्तार आरोपियों को जमानत कोर्ट द्वारा खारिज कर दी गई थी। जिसके बाद उन्हें जेल भेज दिया गया है। 8 तारीख को आर्यन की मां गौरी खान का जन्मदिन था, उसी दिन आर्यन को जेल भेजा गया था। माना जा रहा है कि आर्यन के वकील मानसिंदे अब सेशन कोर्ट में जमानत के लिए अर्जी देंगे। बता दें कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी ने 2 अक्टूबर को मुंबई से गोवा के एक क्रूज शिप पर उनके दोस्त अरबाज खान और 8 अन्य लोगों के साथ हिरासत में लिया था।
जिसके बाद शाहरुख खान के वकील मनशिंदे द्वारा कोर्ट में जमानत के लिए लाख कोशिशों के बावजूद आर्यन को जेल में बंद कर दिया गया था। एनसीबी के हवाले से खबर में खुलासा हुआ कि आर्यन ने पूछताछ के दौरान स्वीकार किया था कि वह चरस ले रहा था। वहीं, उसके दोस्त के जूतों में नशीला पदार्थ मिला है। एनसीबी के पास फिलहाल जो सबूत हैं उसे देखते हुए माना जा रहा है कि आर्यन के लिए अब जमानत पर बाहर आना मुश्किल है।
Tags: Bollywood