सलमान के साथ काम करने वाले बाबा खान के पास आज नहीं है कोई काम

सलमान के साथ काम करने वाले बाबा खान के पास आज नहीं है कोई काम

कोरोना के कारण कई टीवी कलाकार की आर्थिक स्थिति हुई है खराब, काम ना मिल पाने के कारण हो रहा है बुरा हाल

कोरोना के कारण हर क्षेत्र को परेशानियों से गुजरना पड़ा है। महामारी के कारण कई लोगों को अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा था। कई कर्मचारियों को अपनी नौकरी में से निकाल दिया गया है। कोरोना महामारी के कारण एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को भी काफी असर हुई थी। कई एक्टर्स तथा सीनियर स्टार्स के पास भी काम नहीं है। जिसके चलते घर चलाने के लिए वह दूसरों से आर्थिक मदद मांग रहे है। ऐसे ही एक स्टार है 'बिग बॉस' में जल्लाद के तौर पर काम करने वाले बाबा खान, जो की आर्थिक कारणों से परेशान है। 
जी न्यूज को दिये अपने इंटरव्यू में बाबा खान ने कहा की वह पिछले 15 सालों से इंडस्ट्री में काम कर रहे है। अब तक सब कुछ सही चल रहा था, पर कोरोना महामारी के बाद से ही उनके पास कोई काम नहीं है। बाबा ने बताया कि उन्होंने सलमान के साथ भी कई फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा अमिताभ के साथ 'डिपार्टमेन्ट' फिल्म में भी उन्होंने काम किया था। हालांकि जब से कोरोना शुरू हुआ है, तब से उन्हें काफी कुछ सहन करना पड़ा है। 
बाबा कहते है कि वह रोज काम के लिए निकलते है। पर कोई भी उन्हें रोल देने को तैयार नहीं है। अब तक उन्होंने फिल्मों में मात्र नकारात्मक भूमिका ही निभाई है। जिसके कारण अभी उन्हे कोई काम नहीं मिला रहा है। वह सभी प्रोड्यूसर्स, डिरेक्टर्स और कास्टिंग डिरेक्टर्स से मात्र के ही विनंती करते है, कोई उन्हें कुछ काम दिला दे। उल्लेखनीय है कि जब से कोरोना महामारी शुरू हुई है। कई छोटे कलाकारों को काफी तकलीफ़ों का सामना करना पड़ रहा है। कुछ ही दिनों पहले टीवी कि मशहूर अभिनेत्री शगुफ्ता अली ने बताया कि काम की कमी और पैसों की दिक्कत के कारण वह खुद की और अपनी माता का इलाज भी नहीं करवा पा रही है। जिसके बाद डिरेक्टर रोहित शेट्टी और डांस दीवाने की टीम ने शगुफ्ता की सहाय की थी। 
Tags: Bollywood