दमण के इस आलीशान रिसोर्ट में हो रही है सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की शूटिंग

दमण के इस आलीशान रिसोर्ट में हो रही है सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की शूटिंग

मुंबई में लोकडाउन के चलते अन्य राज्यों में हो रही है टॉप सीरियलों की शूटिंग

सब टीवी के मशहूर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की टीम वापी-दमण के एक आलीशान रिसोर्ट में शूटिंग कर रहे है। दमण की पूरी टीम मीरासोल के रिसोर्ट में अपनी शूटिंग कर रही है। शूटिंग के लिए असित मोदी ने पूरा रिसोर्ट बुक कर रखा है। 
15 अप्रैल से महाराष्ट्र में लोकडाउन लगा दिया गया था, जिसके बाद से मुंबई में सभी टीवी सीरियल तथा फिल्म के शूटिंग बंद कर दिये गए थे। जिसके चलते कई चेनलों को अपनी सीरियलों को शूटिंग को राज्य के बाहर शूटिंग करने की अनुमति दी गई थी।  
(Photo Credit : onegujarat.com)
जिसके चलते मई महीने में 'तारक मेहता...' की टीम वापी-दमण आई थी। जब टीम शुरुआत में यहाँ आई थी, तब कोरोना के केसों की संख्या अधिक थी। इस लिए वहाँ काफी टीम कम थी और कलाकार भी अपना छोटा-मोटा काम कर लेते थे। फिलहाल शो में पत्रकार पोपटलाल कोरोना में दवाओं का काला बाजार करने वाली गैंग को पकड़ने आया है। जिसके लिए वह पहले डॉक्टर हाथी की मदद लेते है, पर वह सफल नहीं हुआ। जिसके बाद वह जेठालाल को बुलाता है। 
बता दे की मीरासोल रिसोर्ट दमण का काफी जानामाना रिसोर्ट है। जहां तीन प्रकार के रूम है, एक्जिक्यूटिव रूम, ड्यूपलेक्स रूम और स्टुडियो रूम। रिसोर्ट के अंदर वॉटर पार्क भी है। इसके अलावा रिसोर्ट में एक स्विमिंग पुल और बियरबार भी है। कुछ ही समय पहले रिसोर्ट में गोली(कुश शाह), सोनू(पलक सिधवानी), गोगी(समय शाह) और पिकू(अझहर) आ चुके है।