महामारी से निपटने पर अयूब खान: कुछ दिनों में दूर होता है डर

महामारी से निपटने पर अयूब खान: कुछ दिनों में दूर होता है डर

मन की शांति को बनाए रखने के लिए प्राणायाम का लेते है सहारा, मानवजाति सहित पूरे ग्रह के लिए पिछले दो साल सबसे खराब

मुंबई, 25 मई (आईएएनएस)| टेलीविजन स्टार अयूब खान कोविड-19 का टीका लगवाने के बावजूद खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। उनका कहना है कि कुछ दिनों में डर दूर होगा। अयूब ने छोटे पर्दे के अभिनेताओं के बारे में बात करते हुए आईएएनएस को बताया, "टीका लगवाने के बावजूद, मामलों की बढ़ती संख्या ने मुझे डर की भावना के साथ छोड़ दिया है। सभी सावधानी बरतने के बावजूद, कई लोग महामारी के वायरस की चपेट में आए हैं। "
उन्होंने कहा, "वायरस की अप्रत्याशितता मेरे गले में एक गांठ और मेरे पेट के गड्ढे में एक बीमारी छोड़ देती है। कुछ दिनों में मैं ठीक हो जाऊंगा, कुछ दिनों में डर भी साफ हो जाएगा। मैं अपने दिमाग को शांत रखने और सभी सावधानियों का पालन करने के लिए व्यायाम करता हूं। सामान्य सावधानियों, नियमित प्रार्थनाओं और आध्यात्मिकता के साथ मिलने वाले उत्तरों के अलावा, मुझे शांत रहने पर ध्यान केंद्रित करना है।"
क्या वह इसे अपने पेशेवर जीवन के सबसे खराब दो साल कहेंगे। दंगल टीवी पर 'रंजू की बेटीयां' में गुड्डू मिश्रा की भूमिका निभाने वाले अयूब ने कहा, "मैं इसे न केवल अपने पेशेवर जीवन का बल्कि ग्रह के लिए भी सबसे खराब दो साल कहूंगा, क्योंकि पूरी दुनिया प्रभावित हुई है।"