जब सोनू सूद के सामने ज़ोर-ज़ोर से रोने लगी भारती

जब सोनू सूद के सामने ज़ोर-ज़ोर से रोने लगी भारती

कोरोना महामारी की भयानकता के बारे में बात करते हुये रो पड़ी भारती

कॉमेडी क्वीन भारतीय सिंह वैसे तो अपने हंसमुख स्वभाव और मजेदार जोक्स के लिए मशहूर है। पर कलर्स चैनल पर आने वाले डांस रियलिटी शो डांस दीवाने के सेट पर कुछ ऐसा हुआ कि अपने स्वभाव के बिल्कुल विपरीत भारती जोर-जोर से रोने लगी और कहा कि इसलिए ही वह मां नहीं बनना चाहती। भारती के आंसू देख कर वहां बैठे सोनू सूद और नोरा फतेही भी अपने आंसू नहीं रोक सके। 
शनिवार को हुए इस एपिसोड में सोनू सूद स्पेशल गेस्ट बनकर सामने आए थे। लॉकडाउन के समय में सोनू सूद ने हजारों लोगों की मदद की गई थी।  अपने फाउंडेशन के द्वारा उन्होंने कई लोगों की मदद की थी। जिसके सम्मान स्वरूप शनिवार के इस एपिसोड में कई डांस परफॉर्मेंस में कोरोना और उसके साथ जुड़े दर्दनाक कहानियों को बयान किया गया। ऐसे ही एक डांस परफॉर्मेंस में बताया गया कि किस तरह एक 2 महीने की बच्ची को कोरोना हुआ और लोग उसे बचा ना सके। 
इस परफॉर्मेंस के बाद भारती काफी ज्यादा इमोशनल हो गई और अपनी माता के कोरोना की स्थिति के बारे में याद करते हुए उन्होंने बताया कि वह हमेशा डरती थी की कहीं उन्हें भी फोन ना आ जाए की उनकी मां अब नहीं रही। स्टेज पर भारती काफी इमोशनल हो गई और उन्होंने कहा कि उन्हें यह भी मालूम नहीं था कि इतने छोटे-छोटे बच्चों को भी कोरोना हो रहा है। आगे बात करते हुए भारती ने कहा वह पिछले कई समय से बेबी प्लान कर रही है। पर महामारी के बारे में सोचने के बाद वह आगे नहीं बढ़ पाती। भारती की इस तरह की हालत को देखकर वहां मौजूद नोरा फतेही भी रोने लगी थी
Tags: Bollywood