कुणाल कोहली: 'रामयुग' में राम की कहानी का प्रसार करने से फैलेगी सकारात्मकता

कुणाल कोहली: 'रामयुग' में राम की कहानी का प्रसार करने से फैलेगी सकारात्मकता

युवा दर्शकों के बीच अनूठे ढंग से पेश की गई है कहानी

मुंबई, 30 अप्रैल (आईएएनएस)| निर्देशक कुणाल कोहली कहते है कि उनकी आगामी पौराणिक वेब श्रृंखला 'रामयुग' भगवान राम की कहानी को बयान करती है। इस समय में जब लोग इस महामारी में निराशा महसूस कर रहे हैं तो इससे सकारात्मकता और आशा का प्रसार होगा। कोहली कहते हैं, "देश बेहद कठिन समय से गुजर रहा है और हम आशा करते हैं कि इस महाकाव्यात्मक कहानी का फिर से कहना उन्हें प्रेरित करेगा और उनके परिवारों को शक्ति देगा जो एक साथ बैठकर इस कहानी को देख सकते हैं।"
वे कहते हैं, "राम की कहानी को भारत के कुछ महानतम लेखकों द्वारा संस्कृत और क्षेत्रीय भाषाओं दोनों में लिखा गया है। युवा दर्शकों के समक्ष इस कहानी को एक अनूठे ढंग से पेश कर पाने के चलते मैं खुद को सम्मानित महसूस कर रहा हूं।"
इस शो में दिगंथ मनचले, अक्षय डोगरा, ऐश्वर्या ओझा, कबीर दूहन सिंह, विवान भटेना, नवदीप पल्लापोलू, अनीश जॉन कोकेन, शिशिर मोहन शर्मा, जतिन सियाल, श्वेता गुलाटी, सुपर्णा मारवाह, ममता वर्मा, टिस्का चोपड़ा, दलीप ताहिल और अनूप सोनी शामिल हैं।
अमिताभ बच्चन और उस्ताद जाकिर हुसैन को लेकर 'जय हनुमान' शो का एक संगीत वीडियो पिछले सप्ताह जारी किया गया था। यह शो 6 मई को एमएक्स प्लेयर पर रिलीज होगा।

Tags: Bollywood