सूरत : बालू लदे ट्रैक्टर के बदले मांगे 1.50 लाख, अधिकारी पर घात लगाकर फरार हो गया कोन्स्टेबल

सूरत : बालू लदे ट्रैक्टर के बदले मांगे 1.50 लाख, अधिकारी पर घात लगाकर फरार हो गया कोन्स्टेबल

उत्राण थाने का विवादित आरक्षक रईश एसीबी के जाल में फंसकर रिश्वत की रकम लेकर फरार हो गया

परित्यक्त थाने के कर्मियों को काफी परेशान किया गया है। कांस्टेबल रईश गुलाम हुसैन ने बालू लदे ट्रैक्टर की गति तेज कर दी। उसे छोड़ने के लिए दो लाख रुपये की रिश्वत मांगी गई थी। शिकायतकर्ता द्वारा 1.5 देने के लिए कहने पर एसीबी को सूचित किया गया और जाल बिछाया गया।

कांस्टेबल रुपये लेकर फरार हो गया


बालू लदे ट्रैक्टर को लैंडिंग थाने के आरक्षकों ने तेजी से भगा दिया। ट्रैक्टर ले जाने के बाद उन्होंने फरियादी को थाने बुलाया और रुपये की मांग की। आरक्षक रईश ने बालू लदे ट्रैक्टर के बारे में खान एवं खनिज विभाग को जानकारी दिये बगैर फरियादी से ट्रैक्टर छुड़ाने के लिए दो लाख रुपये की मांग की. आखिर में सिपाही ने शिकायतकर्ता से डेढ़ लाख रुपये की बात मान ली। ट्रैक्टर छोड़ने के बाद आरक्षक परिवादी से निर्धारित राशि की मांग करने लगा।

एसीबी कर्मचारी को कुचलकर एक कांस्टेबल भाग गया


शिकायतकर्ता द्वारा भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो को सूचित किए जाने के बाद कांस्टेबल रईश गुलाम हुसैन ने जाल बिछाकर एसीबी के एक कर्मचारी को कुचल दिया और डेढ़ लाख रुपये लेकर फरार हो गया। एसीबी के कर्मचारी को मामूली चोटें आई हैं। रिश्वत की रकम लेकर सिपाही के फरार होने पर एसीबी ने कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रईश गुलाम हुसैन इस तरह का काम बार-बार करता रहता है और बिना किसी से डरे रुपये वसूलता रहता है।
Tags: