सूरत : एसओजी और औषधि विभाग का छापा, कतारगाम में डॉक्टर के पर्चे के बिना नशीली दवाएं बेचने वाले मेडिकल स्टोर पर छापा

सूरत : एसओजी और औषधि विभाग का छापा, कतारगाम में डॉक्टर के पर्चे के बिना नशीली दवाएं बेचने वाले मेडिकल स्टोर पर छापा

मेडिकल दुकानों में नशीला सिरप बेचने पर पुलिस ने छापा मारकर नशे में इस्तेमाल होने वाली 647 गोलियां और 172 सिरप की बोतलें बरामद की

एसओजी पुलिस ने खाद्य एवं औषधि विभाग के साथ मिलकर सूरत के कतारगाम इलाके में बिना डॉक्टर की पर्ची के नशीली सिरप व अन्य नशीली दवाएं बेचने वाले ध्रुव मेडिकल स्टोर पर छापा मारा। यहां से पुलिस ने नशे में इस्तेमाल होने वाली 647 गोलियां और 172 सिरप की बोतलें बरामद की हैं।

नशा छुड़ाने में इस्तेमाल होने वाला सीरप जब्त किया गया है


सूरत शहर क्षेत्र में चल रहे कुछ मेडिकल स्टोर बिना डॉक्टर के पर्चे के नशीला सिरप और टैबलेट बेचकर लोगों की सेहत से खिलवाड़ कर रहे हैं। इसके अलावा अपराधियों द्वारा अपराध करने से पहले विशेष रूप से इस तरह के ड्रग्स का इस्तेमाल किया जाता है और युवा ऐसी गोलियां और सिरप खा रहे हैं और इसके आदी हो रहे हैं. लिहाजा सूरत पुलिस कमिश्नर ने ऐसे मेडिकल स्टोर के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए

एसओजी व औषधि विभाग का संयुक्त अभियान


सूरत एसओजी पुलिस ने देखा कि कतारगाम रत्नमाला कॉम्प्लेक्स में  स्थित ध्रुव मेडिकल नामक मेडिकल स्टोर पर बिना डॉक्टर के पर्चे के नारकोटिक दवाएं बेची जा रही हैं। लिहाजा एसओजी पुलिस ने खाद्य एवं औषधि विभाग के साथ मिलकर एक डमी ग्राहक भेजा और मेडिकल स्टोर के मैनेजर अल्पेश देवुभा गोहिल ने बिना किसी डॉक्टर के पर्चे के नशीली दवा बेच दी । एसओजी पुलिस ने खाद्य एवं औषधि विभाग के साथ मिलकर मेडिकल स्टोर पर छापा मारा, यहां से पुलिस ने नशे में इस्तेमाल होने वाली 647 गोलियां और 172 सिरप की बोतलें जब्त कर कानूनी कार्रवाई की।

कानूनी कार्रवाई शुरू की गई


पुलिस ने बताया कि खाद्य एवं औषधि विभाग द्वारा मेडिकल स्टोर में मिली गोलियों और सीरप की मात्रा को लेकर आगे की जांच की जा रही है. साथ ही जांच में अवैध पाए जाने पर लाइसेंस धारक व मेडिकल स्टोर के प्रबंधक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
Tags: