सूरत : बोलो.. अब महंगे गैस सिलेंडर की भी होने लगी चोरी, आरोपि से 25 गैस सिलेंडर जब्त

सूरत : बोलो.. अब महंगे गैस सिलेंडर की भी होने लगी चोरी, आरोपि से 25 गैस सिलेंडर जब्त

सूरत के कापोद्रा में एक घर से रुपये नहीं, घर से गैस की बोतल चुरा रहा था चोर, गैस की 25 बोतलें पुलिस ने जब्त की

कापोद्रा पुलिस को सूरत के कापोद्रा इलाके में गैस की बोतलें चोरी होने की कई शिकायतें मिली थीं। कापोद्रा पुलिस को गैस बोतल चोरी की घटना का सीसीटीवी फुटेज भी मिला है। फिर कापोद्रा पुलिस ने मामले की जांच की और एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके पास से चोरी की गई 25 छोटी-बड़ी गैस की बोतलें और एक बाइक बरामद कर कुल 88 हजार रुपये जब्त किए हैं।

बंद घरों से अब गैस सिलेंडर भी चोरी होने लगा है 


सूरत के कापोद्रा इलाके में बंद घरों से गैस की बोतलें चोरी होने का मामला सामने आया है। कापोद्रा पुलिस को ऐसी कई शिकायतें मिलीं। लिहाजा कापोद्रा पुलिस ने मामले की जांच की। कापोद्रा पुलिस की जांच के दौरान सीसीटीवी में एक व्यक्ति गेस सिलिन्डर चोरी करते हुए नजर आया। कापोद्रा पुलिस ने मामले की जांच की और रचना सर्किल से कतारगाम के रहने वाले रमेशभाई उकाभाई परमार नामक व्यक्ति को गिरफ्तार किया।

घर से रुपये नहीं, गैस की बोतलें चुराता चोर


पुलिस द्वारा पकड़े गए गैस सिलेंडर चोर से कड़ी पूछताछ में उसने कापोद्रा व चौकबाजार क्षेत्र से 25 छोटे गैस सिलेंडर चोरी करने की बात स्वीकार की है। जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है, पुलिस की जांच में कापोद्रा थाने में दर्ज अपराध की विषमता सामने आई है। इसके अलावा पुलिस ने बताया कि आरोपी दिन-रात सोसायटी में घुसकर बंद मकान का ताला खोलकर गैस की बोतलें चुराकर फरार हो जाते थे?

गैस बोतल चोरी का सीसीटीवी फुटेज सामने आया


जिस तरह सूरत के कापोद्रा इलाके से गैस सिलेंडर चोरी की शिकायतें एक के बाद एक सामने आ रही थीं, उसी तरह पुलिस ने भी इस मामले में गंभीरता से जांच शुरू कर दी है। इसी दौरान जहां शिकायत मिली थी, वहां से लगे सीसीटीवी की जांच के दौरान चोर गैस की बोतल चोरी करते हुए सीसीटीवी में कैद हो गया। लेकिन दो-तीन जगहों के सीसीटीवी में देखा गया कि एक ही व्यक्ति गैस की बोतल चुराकर ले जा रहा था। गैस सिलेंडर चोर सीसीटीवी में कैद हो गया है। फिर इस सीसीटीवी के आधार पर पुलिस आरोपियों तक पहुंच सकी।

डुप्लीकेट चाबी से ताला खोलकर चोरी की गैस की बोतल


एसीपी वीआर पटेल ने बताया कि कापोद्रा इलाके में दिन-रात के दौरान डुप्लीकेट चाबी से ताला खोलकर घर में घुसकर गैस की बोतल चोरी करने की घटना हुई है। कापोद्रा पुलिस ने मामले की जांच कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों ने चौकबाजार व कापोद्रा क्षेत्र में गैस की बोतलें चोरी करने की बात कबूल की है। पुलिस ने इस मामले में आगे की कार्रवाई की है।
Tags: