सूरत : शहर के उधना और लाल दरवाजा इलाके में हत्या की दो घटनाएं हुईं

सूरत : शहर के उधना और लाल दरवाजा इलाके में हत्या की दो घटनाएं हुईं

सूरत के महिधरपुरा और उधना इलाके में धारदार हथियार से वार कर युवकों की हत्या

सूरत शहर में हत्या की दो घटनाओं से हड़कंप मच गया है। सूरत के उधना और महिधरपुरा थाने में हत्या का मामला सामने आया है। इन दोनों घटनाओं में पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों को गिरफ्तार करने की योजना बना रही है।

लाल दरवाजा के पास युवक की अधजली लाश मिली है


सूरत के लाल दरवाजा में पटेल वाडी एसएमसी अंचल कार्यालय परिसर के पास एक युवक की हत्या कर शव बरामद किया गया। पुलिस जांच में पता चला कि युवक का नाम बृजेश है और वह पंडोल इलाके में रहता है। बृजेश के पेट और बाजू पर चाकुओं से वार कर हत्या के निशान पाया गया। इस पूरे मामले में बृजेश के भाई अवधेश कुमार प्यारेलाल पटेल ने महिधरपुरा थाने में तहरीर दी है। महिधरपुरा पुलिस ने इस पूरे मामले में अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

उधना रास्ते के पास एक युवक की धारदार हथियार से हत्या 


एक अन्य घटना में सूरत उधना तीन रास्ते के पास दुकान के फर्श पर एक युवक का शव मिला। जिसको लेकर यहां हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई तो पुलिस का काफिला भी मौके पर पहुंच गया। पुलिस जांच में मृतक युवक की उम्र 30 से 35 वर्ष आंकी जा रही है साथ ही युवक की धारदार हथियार से हत्या की गयी है। इस पूरे मामले में उधना पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है कि मृतक युवक कौन है और उसकी हत्या किसने की।

हत्यारे तक पहुंचने के लिए पुलिस गतिमान हैं


सूरत शहर में पुलिस रजिस्टर में हत्या की दो वारदातें दर्ज की गई हैं। उधना व महिधरपुरा थाने में दो युवकों की हत्या की घटना सामने आई है. दोनों ही मामलों में अज्ञात लोगों ने हत्या की है और फरार हो गए हैं। फिर हत्यारों तक पहुंचने और अपराध की गुत्थी सुलझाने के लिए स्थानीय पुलिस सहित क्राइम ब्रांच पुलिस द्वारा जांच शुरू कर दी गई है।
Tags: