सूरत : एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने एमटीबी कॉलेज के प्राचार्य कार्यालय में कूड़ा फेंका, कूड़ा फेंकने वाले छात्रों में रोष

सूरत : एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने एमटीबी कॉलेज के प्राचार्य कार्यालय में कूड़ा फेंका, कूड़ा फेंकने वाले छात्रों में रोष

एमटीबी कॉलेज के प्राचार्य की कुर्सी पर एवीबीपी ने कुडा कचरा डालकर आश्चर्यजनक रूप से विरोध किया विरोध प्रदर्शन

एबीवीपी ने सूरत के अठवालाइन्स में एमटीबी कॉलेज के प्राचार्य के कार्यालय में कूड़ा फेंक कर एक उग्र विरोध प्रदर्शन किया। बार-बार अभ्यावेदन के बावजूद स्कूल के प्रधानाध्यापक द्वारा मामले को गंभीरता से नहीं लिए जाने को लेकर छात्रों में रोष है।

प्राचार्य की कुर्सी पर कूड़ा डाला गया


एबीवीपी के छात्रों ने एमटीबी कॉलेज के प्राचार्य के कार्यालय में जाकर भारत माता की जय के नारे लगाए और जमकर विरोध प्रदर्शन किया। छात्रों ने कूड़ा एकत्र कर प्राचार्य के कार्यालय में प्रवेश किया और कूड़ा प्राचार्य के केबिन पर नहीं, बल्कि उनकी कुर्सी और टेबल पर फेंका। कॉलेज प्राचार्य के कार्यालय में भी नारेबाजी के साथ विरोध भी किया गया। उसके बाद कॉलेज के प्राचार्य को अब कूड़ा डंप न कर वैकल्पिक व्यवस्था करने के लिए पेश किया गया है।

छात्र संघ ने अल्टीमेटम दिया


एवीबीपी के शहर मंत्री मनोज जैनन ने कहा कि पिछले लंबे समय से एमटीबी कॉलेज प्रशासन एनएसएस और एनसीसी के कार्यालय के पास ही कचरा डंप कर रहा था । कचरे की असहनीय दुर्गंध से छात्र-छात्राएं परेशान थे। छात्रों की समस्या को देखते हुए एबीवीपी एक महीने से कूड़ा हटाने के लिए प्रदर्शन कर रही थी, लेकिन एबीवीपी की मांग को हल्के में लेते हुए  कूड़ा नहीं हटाया। एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने आचार्य के कार्यालय में कुडा कचरा डालकर आश्चर्यजनक विरोध व्यक्त किया।
विश्वविद्यालय के कुलपति ने पेपर लीक घोटाले में दो‌षित आचार्य को हटाने का आदेश भले ही दे दिया हो, लेकिन सार्वजनिक संस्था ने अभी तक प्राचार्य को नहीं हटाया है। पेपर लीक घोटाले के दोषी प्रधानाध्यापक को न हटाना सार्वजनिक संस्थान की क्या मजबूरी है। हम यह नहीं समझते। एबीवीपी ने यह अल्टीमेटम दिया की कोभांड के दोषी प्रधानाध्यापक को यदि सार्वजनिक निकाय ने पद से नहीं हटाया तो प्रशासन के अधिकारी एबीवीपी का उग्र रूप देखने को तैयार हैं।

Tags: