सूरत : वराछा सीट पर नतीजे आने से पहले ही सोशल मीडिया पर ऑफर्स की बरसात शुरू हो गई

सूरत : वराछा सीट पर नतीजे आने से पहले ही सोशल मीडिया पर ऑफर्स की बरसात शुरू हो गई

वराछा के प्रत्याशी अल्पेश कथीरिया जीतते हैं तो दुकानदारों ने नाश्ते से लेकर बाइक तक की मुफ्त सेवा देने की पेशकश की

सूरत पूरे राज्य का राजनीतिक एपी केंद्र बना हुआ है। सूरत में भी वराछा सीट सबसे ज्यादा चर्चा का केन्द्र बनी रही है। मतगणना गुरूवार को होगी और परिणाम की तस्वीर साफ होगी। लेकिन अल्पेश कथीरिया की जीत को लेकर सोशल मीडिया में आए अलग-अलग ऑफर चर्चा में आ गए हैं। राजनीतिक तौर पर इन बैठकों का नतीजा क्या होगा, इस पर सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है।

सोशल मीडिया में प्रस्ताव


वराछा सीट सबसे ज्यादा चर्चा में रही है। मतगणना के बाद स्पष्ट हो पाएगा कि कौन जीतेगा और कौन हारेगा। लेकिन इससे पहले सोशल मीडिया कुछ ज्यादा ही एक्टिव नजर आ रहा है। वराछा सीट से बीजेपी प्रत्याशी कुमार कनानी और आम आदमी पार्टी प्रत्याशी अल्पेश कथीरिया के बीच जबरदस्त टक्कर है। सबकी नजर इसी सीट पर है कि आखिर किसे जीत मिलेगे कहना मुश्किल लगता है। अल्पेश कथीरिया के जीतने पर सोशल मीडिया पर तरह-तरह के ऑफर आ रहे हैं। ऑटोमोबाइल से जुड़े एक शख्स ने कार की फ्री में सर्विस करने की पेशकश की तो किसी ने फ्री में खमन का नाश्ता देने की बात कही है,  तो किसी ने फ्री केक देने की बात कही है।


वराछा सीटों में सबसे दिलचस्प


मतगणना गुरूवार को की जाएगी। उस समय सबकी निगाहें वराछा सीट पर टिकी हुई हैं। इन मुलाकातों के दौरान सोशल मीडिया काफी सक्रिय रहा। इस मुलाकात ने सोशल मीडिया पर हो रहे ऑफर्स को लेकर एक बार फिर सबका ध्यान खींचा है। चाचा-भतीजे की यह झड़प राजनीतिक रूप से सबसे ज्यादा चर्चा में रही है। इस प्रकार वराछा सीट पर प्रचार प्रसार के कारण आज सूरत शहर में पार्टी की मौजूदगी का सीधा प्रभाव अन्य सीटों पर भी पड़ा।

Tags: