सूरत : गोडादरा में शॉर्ट सर्किट से सिटी बस में लगी आग, यात्री सुरक्षित, कोई हताहत नहीं

सूरत : गोडादरा में शॉर्ट सर्किट से सिटी बस में लगी आग, यात्री सुरक्षित, कोई हताहत नहीं

गोडादरा इलाके में एक सिटी बस पूरी तरह से खाक हो गई, यात्रियों को बचा लिया गया

सूरत के गोडादरा इलाके से गुजर रही सिटी बस में शार्ट सर्किट से आग लग गई। आग लगते ही यात्रियों को बस से बाहर निकाल लिया गया। आग की इस घटना में बस पूरी तरह जलकर खाक हो गई। हालांकि गनीमत रही कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ।

बस में आग लग गई


सूरत के गोडादरा इलाके से गुजर रही ब्लू कलर की सिटी बस [जीजे-05-बीएक्स-3225] में आग लग गई। जिससे वहां अफरातफरी मच गई। बस गोडादरा से चौक  बाजार जा रही थी। उसी दौरान शार्ट सर्किट से बस में आग लग गई। बस में आग लगते ही यात्रियों को उतार दिया गया। हालांकि कुछ ही देर में आग ने विकराल रूप धारण कर लिया था।

बस में आग से अफरातफरी मच गई


आग की इस घटना में बस पूरी तरह जल गई। उधर, इस घटना की सूचना दमकल विभाग को दी गई। लिहाजा दमकल विभाग का काफिला मौके पर पहुचा। दमकल विभाग ने पानी की मदद से आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक बस जलकर खाक हो चुकी थी।

शॉर्ट सर्किट से आग लगने का प्राथमिक निदान


दमकल विभाग ने बताया कि सुबह एक बस में आग लगने की सूचना मिली थी। लिहाजा दमकल विभाग का काफिला मौके पर पहुंचा। आग में बस जलकर खाक हो गई। माना जा रहा है कि बस के इंजन में शॉर्ट सर्किट के बाद आग लगी। साथ ही गनीमत यह रही कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। उधर, घटना की सूचना मिलने पर पुलिस का काफिला भी मौके पर पहुंच गया और पुलिस का काफिला भी घटनास्थल के लिए रवाना हो गया।
Tags: