सूरत : वीएनएसजीयु ने मानी मांग, दिवाली के बाद होगी बीकॉम, बीबीए, बीए और एलएलबी की सेमेस्टर-5 की परीक्षा

सूरत : वीएनएसजीयु  ने मानी मांग, दिवाली के बाद होगी बीकॉम, बीबीए, बीए और एलएलबी की सेमेस्टर-5 की परीक्षा

एवीबीपी के छात्रों द्वारा आज चांसलर के सामने जोरदार प्रस्तुति देने के बाद दीवाली के बाद परीक्षा होगी

वीर नर्मद दक्षिण गुजरात विश्वविद्यालय में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने तीन दिन पहले दिवाली के बाद बी.कॉम, बीबीए, बीए और एलएलबी सेमेस्टर-5 की परीक्षा आयोजित करने के लिए आवेदन किया था। मांग आज पूरी नहीं हुई और छात्र परिषद ने उग्र आंदोलन शुरू कर दिया। जिसके चलते विवि ने दिवाली के बाद बीकॉम, बीबीए, बीए और एलएलबी सेमेस्टर-5 की परीक्षा कराने का फैसला किया है।

एबीवीपी के आंदोलन का प्रभाव


अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा वीर नर्मद दक्षिण गुजरात विश्वविद्यालय 5 वीं सेमेस्टर परीक्षा आयोजित करने का निर्णय लिया गया था। दो-तीन दिन पहले छात्रों ने चांसलर को आवेदन पत्र दिया और छात्रों के परीक्षा नहीं दे पाने की बात कही। इसलिए छात्रों ने सुझाव दिया कि परीक्षा दीवाली के बाद आयोजित की जानी चाहिए।

छात्रों की मांग स्वीकार होने पर छात्राओं ने जोरदार प्रस्तुति दी


अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के सदस्य महेंद्र जैन ने कहा कि विश्वविद्यालय ने अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के माध्यम से मांग की है कि दीवाली के बाद बीकॉम, बीबीए, बीए और एलएलबी सेमेस्टर-5 की परीक्षाएं कराई जाएं, लेकिन दो-तीन दिन के बाद भी विवि ने रुचि नही लेने पर और अंत में छात्र आज फिर उपस्थित हुए। इसी को ध्यान में रखते हुए विवि ने दिवाली के बाद परीक्षा आयोजित करने का फैसला किया है।
Tags: