सूरत : मध्यस्थता विवाद में गए युवक की चाकु से हत्या

सूरत : मध्यस्थता विवाद में गए युवक की चाकु से हत्या

युवक की हत्या से 3 साल की बेटी व पत्नी निराधार हुए , परिवार न्याय की गुहार लगाने गृह मंत्री हर्ष संघवी के कार्यालय पहुंचा

सूरत के भटार इलाके में सिद्धि शेरी में रहने वाले रोहित कालिदास राठौड़ नाम का युवक चल रहे विवाद में मध्यस्थता करने गया था। डंडे से मारपीट करने के कारण रोहित की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने अपराध दर्ज कर हत्यारे को पकड़ने के लिए कार्रवाही चालू कर दिया है। युवक की हत्या से  3 साल की बेटी और पत्नी निराधार होने के बाद परिजन न्याय के लिए गृह राज्य मंत्री के कार्यालय पहुंचे।

झगड़ा में मध्यस्थता करने के प्रयास में हुई मौत


भटार सिद्धि शेरी में रहने वाले रोहित राठौर का किसी बात से मोहल्ले में झगड़ा चल रहा था। रोहित ने देखा कि मोहल्ले में लड़ाई हो रही है और लड़ रहे लोगों को रोकने की कोशिश की और कहा कि इस तरह झूठे वार न करें। महिलाओं से भी मारपीट हुई। हमलावरों को समझाने के प्रयास में रोहित राठौर को चाकु से वार कर दिया गया। नतीजतन उसकी मौत हो गई।

न्याय के लिए हर्ष संघवी के कार्यालय पहुंच परिजन


खाटोदरा थाना क्षेत्र में हुई हत्या की घटना को लेकर न्याय की उम्मीद में रोहित का परिवार राज्य के गृह मंत्री के कार्यालय पहुंचा। मृतक की बहन ने बताया कि हत्यारे के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है, लेकिन कुछ युवकों को हत्या के लिए बुलाने वाले के खिलाफ कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई है।

महिलाएं परिवार सहित उपस्थित हुईं, अब कोई सहारा नहीं है


उन्होंने आगे कहा कि मेरे भाई की सिर्फ तीन साल की बेटी है और उसकी पत्नी का भी अब कोई सहारा नहीं है। हर्ष संघवी खटोदरा थाने को अपराध की गंभीरता और निष्पक्ष जांच के निर्देश दें। मृतक के परिजन व अन्य लोगों ने हर्ष संघवी के कार्यालय जाकर प्रेजेंटेशन दिया।
Tags: