सूरत : पीएम के आगमन की तैयारी, हेलीकॉप्टर गोडादरा के हेलीपैड पर उतरा

सूरत : पीएम के आगमन की तैयारी, हेलीकॉप्टर गोडादरा के हेलीपैड पर उतरा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन की रिहर्सल की, 2 किमी का रोड शो होगा, अधिकारियों ने लिया स्थिति का जायजा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 29 सितंबर को जब सूरत का दौरा कर रहे हैं तो इसकी तैयारियां जोरों पर शुरू हो गई हैं। पिछले दो-चार दिनों से लिंबायत इलाके के अंदर सभी हालात पर नजर रखी जा रही है। कोई परेशानी न हो इसके लिए प्रशासनिक व्यवस्था की गई है। आज नरेंद्र मोदी के आगमन को लेकर पूर्वाभ्यास किया गया। अधिकारियों ने स्थिति का जायजा लिया।

गोडादरा के हेलीपैड पर उतरा हेलीकॉप्टर


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नीलगिरि मैदान पहुंचने की तैयारियों पर प्रशासन काम कर रहा है। आज सुबह गोडादरा क्षेत्र के महर्षि आस्तिक स्कूल के मैदान में स्थित हेलीपैड पर वायुसेना का एक विशेष हेलीकॉप्टर उतारा गया। हेलीपैड पर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। हेलीपैड के आसपास सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं।

2 किमी का रोड शो करेंगे प्रधानमंत्री


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब लिंबायत नीलगिरि मैदान आ रहे हैं तो बीजेपी की ओर से ज्यादा से ज्यादा लोगों से संपर्क करने की व्यवस्था की गई है। विशेष रूप से रोड शो किया जाए या नहीं, इसे लेकर असमंजस की स्थिति थी लेकिन अब यह तय हो गया है कि हेलीपैड से लिंबायत जनसभा स्थल तक दो   कि लोमीटर का भव्य रोड शो किया जाएगा। इस रोड शो के लिए लोग कैसे होंगे इसकी जिम्मेदारी भी बीजेपी संगठन ने वार्ड वार सौंपी है।

हेलीपैड से सभास्थल तक 20 स्थलों पर होगा स्वागत


प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 29 सिंतबर को सूरत के लिंबायत क्षेत्र में निलगीरी ग्राऊन्ड पर सूरत नगर निकाय के 3 हजार करोड से अधिक प्रकल्पों का लोकार्पण एवं भूमिपूजन करने आ रहे है। इस अवसर पर विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। निलगीरी ग्राऊन्ड पर जनसभा स्थल से दो किलोमीटर दुर महर्षि आस्तिक स्कूल गोडादरा में प्रधानमंत्री का हेलिकोप्टर लेन्ड करेगा। इस लिए वहा पर विशेष हेलिपेड की व्यवस्था की गयी है। हेलीपेड से सभास्थल तक दो किलोमीटर के रोड शो के दौरान 4 सर्किल पर सूरत महानगरपालिका के विभिन्न प्रकल्पों के कटआऊट लगाए जायेगे। 20 स्थलों पर विभिन्न समाजों एवं संगठनों द्वारा प्रधानमंत्री का स्वागत किया जायेगा। 
Tags: