सूरत : नगर निगम में सीनेट चुनाव संपन्न, भाजपा प्रत्याशी को 93 और आप प्रत्याशी को 19 मत मिले

सूरत  : नगर निगम में सीनेट चुनाव संपन्न, भाजपा प्रत्याशी को 93 और आप प्रत्याशी को 19 मत मिले

महानगरपालिका के सीनेट सदस्य के चुनाव में बीजेपी प्रत्याशी को मिले 93 वोट

वीर नर्मद दक्षिण गुजरात विश्वविद्यालय को सीनेट सदस्य के लिए नगर निगम के एक सदस्य का चुनाव करना था। जिसमें भारतीय जनता पार्टी के सीनेट उम्मीदवार और आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार के बीच मतदान हुआ। पुलिस की कड़ी मौजूदगी के बीच शांतिपूर्ण माहौल में मतदान हुआ। भाजपा प्रत्याशी को 93 और आप प्रत्याशी को 19 मत मिलने पर भाजपा सदस्य की आसान जीत हुई। 

114 नगरसेवकों ने मतदान किया


हिमांशु रावलजी सूरत नगर निगम के सीनेट सदस्य के रूप में चुने गए और धर्मेश वावलिया आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार थे जिनका पराजय हुआ । 114 पार्षदों ने मतदान किया। दोपहर में सीनेट के सदस्यों के लिए चुनाव हुए। मतगणना शाम को पूरी हो चुकी है। दो सदस्यों के मत अमान्य हुए जिसमें एक भाजपा और एक आम आदमी पार्टी का सदस्य था। पांच सदस्य अनुपस्थित रहे जिसमें भाजपा के तीन और आम आदमी पार्टी के दो सदस्य मतदान प्रक्रिया के दौरान सदन में अनुपस्थित रहे। 

निर्वाचित सीनेट सदस्यों को बधाई


मेयर हेमाली बोघवाला ने कहा सीनेट के उम्मीदवार के रूप में भारतीय जनता पार्टी के लिए मैदान में उतरे प्रत्याशी हिमांशु राऊलजी को 93 वोट मिले। वहीं आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार धर्मेंद्र वावलिया को 19 वोट मिले।महापौर सहित भाजपा पदाधिकारियों ने हिमांशु को उनकी भविष्य की सफलता के लिए शुभकामनाएं देते हैं क्योंकि रावलजी विश्वविद्यालय में शामिल होने और गुजरात के विकास और शिक्षा क्षेत्र में एक महान योगदान देने के लिए तत्पर हैं।
Tags: