सूरत : परवत पाटिया के पास हॉटल में छापा मारकर ड्रग्स बेचनेवाले गिरोह को किया गिरफ्तार

सूरत : परवत पाटिया के पास हॉटल में छापा मारकर ड्रग्स बेचनेवाले गिरोह को किया गिरफ्तार

होटल में पुलिस ने छापा मारकर कुख्यात अल्लारखा समेत 3 को किया गिरफ्तार, 7.82 लाख की एमडी ड्रग्स जब्त

सूरत पुलिस ने होटल में छापा मारकर कुख्यात अल्लारखा उर्फ ​​लाला बर्फवाला और उसके 2 साथियों को एमडी ड्रग्स के साथ पकड़ा है। ये लोग गुपचुप तरीके से ड्रग्स बेच रहे थे। इस व्यक्ति के पास से ड्रग्स की पैकिंग के लिए 7,82,000 रुपये, 40 हजार नकद, 3 मोबाइल, 300 नशीला पदार्थ पैक करने का प्लास्टिक बैग  बरामद किया गया है।

होटल में छापेमारी कर पकड़ा आरोपीओं को 


अल्लारखा उर्फ ​​लाला बर्फवाला अवैध ड्रग्स का एक अंडरकवर पेडलर है और होटल फ्रांस (OYO), तीसरी मंजिल, DR वर्ल्ड मॉल, पर्वत पाटिया के कमरा नंबर -7 में रह रहा है। पुलिस को यह भी जानकारी मिली कि इस व्यक्ति के पास नशीला पदार्थ है।

3 इंजेक्शन सीरिंज भी जब्त


परवत पाटिया के पास आईमाता रोड पर डीआर वर्ल्ड मॉल की तीसरी मंजिल पर होटल फ्रांस (ओयो) के कमरा नंबर 7 में छापा मारकर कुख्यात आरोपी अलारखा उर्फ ​​लाला बरफवाला, असद साकिर रंगुनी और दर्शील जनक कुमार अंकलेश्वरिया को गिरफ्तार किया गया है। इन लोगों के पास से 78.220 ग्राम एमडी ड्रग्स की मात्रा बरामद की गई है। इन दवाओं की कीमत 7,82,200 रुपये है। इसके अलावा आरोपितों के पास से 3 इंजेक्शन सीरिंज, दवा बिक्री के नकद 40,090, 3 मोबाइल, नशीली दवाओं की पैकिंग के 300 प्लास्टिक जिप बैग और 8,54,590 का डिजिटल तौल पैमाना जब्त कर कानूनी कार्रवाई की गई है।


आरोपी का आपराधिक इतिहास


गिरफ्तार आरोपी का आपराधिक इतिहास रहा है। अठवां, रांदेर व जहांगीरपुर पुलिस ने मुख्य आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। सूरत पुलिस ने भी तलाशी ली। जबकि अठवा पुलिस में आरोपी असद रंगूनी के खिलाफ दो अपराध दर्ज हैं। गिरफ्तार आरोपितों ने इस दिशा में जांच शुरू कर दी है कि मुंबई से ये नशीले पदार्थ किसके पास लाए और यहां किसको बेचे गए।
Tags: