सूरत : पिछले महीने प्रेमी के साथ गायब हुई नाबालिक लड़की ने लगाए दुष्कर्म के आरोप

सूरत : पिछले महीने प्रेमी के साथ गायब हुई नाबालिक लड़की ने लगाए दुष्कर्म के आरोप

अचानक गायब होने के एक महीने बाद पुलिस के सामने आकर प्रेमी के साथ जाने की बात कबूली थी अब लगाया आरोप

पिछले अगस्त में रहस्यमय ढंग से लापता होने के 27वें दिन पांडेसरा थाने में पेश हुई 17 वर्षीय नाबालिग ने बताया था कि वह अपने प्रेमी के साथ हरिद्वार घूमने गई थी। हालांकि अब इस मामले में नया मोड़ आया। इस घटना के कुछ दिनों बाद बच्ची की माँ ने पुलिस में प्रेमी द्वारा हरिद्वार में उसकी बेटी के साथ जबरदस्ती यौन संबंध बनाने का मामला दर्ज कराया।  पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी के प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया।

21 अगस्त को हुई थी गायब, खुद ही पहुँची थी पुलिस स्टेशन


मामले में मिली जानकारी के अनुसार पांडेसरा के  गोवालक रोड क्षेत्र निवासी 17 वर्षीय सगीरा 21 अगस्त को अपने घर से रहस्यमय परिस्थितियों में लापता हो गई थी। 17 सितंबर को यह लड़की भेस्तान शिवम रेजीडेंसी में रहने वाले 19 वर्षीय लिपु संतोष पोलई के साथ पांडेसरा थाने पहुंची। पुलिस ने नाबालिग के माता-पिता को भी नामजद किया। इधर किशोरी ने कहा कि वह अपने प्रेमी के साथ हरिद्वार गई थी और उस पर कोई बल प्रयोग नहीं किया गया तो पुलिस ने दोनों को उनके परिजनों को सौंप दिया.

प्रेमी पर लगाया दुष्कर्म का आरोप


हालांकि नाबालिग गुरुवार को अपनी मां के साथ पांडेसरा थाने पहुंची और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि हरिद्वार के एक आश्रम में रहने के दौरान उसके प्रेमी ने उसके साथ जबरदस्ती की और शारीरिक संबंध बनाए।  इसके बाद पुलिस ने प्रेमी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया। 

Tags: Surat