सूरत : फ्री फायर गेम में आईडी लॉक होने पर चारो युवकों ने छात्र से की मारपीट

सूरत : फ्री फायर गेम में आईडी लॉक होने पर चारो युवकों ने छात्र से की मारपीट

छात्र ने इसे एक साथी छात्र को 2500 रुपये में बेच दिया, उसने इसे दूसरों को बेच दिया और आईडी लॉक हो जाने से पैसे वापस चाहता था

सूरत के आईटीआई कॉलेज में इलेक्ट्रीशियन की पढ़ाई कर रहे एक छात्र को 2500 रुपये में बेचे जाने वाले फ्री फायर गेम में आईडी लॉक हो जाने पर चार युवकों ने अपहरण कर लिया। पैसे वापस करने के लिए मारपीट करने की जिससे युवक बेहोश हो गया और परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। जिसके बाद उन्होंने चारों युवकों के खिलाफ उमरा थाने में शिकायत दर्ज कराई। जिसके आधार पर पुलिस ने तपस्या शुरू कर दी है।

युवक को अगवा कर मारपीट की गयी


इस संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार सूरत के वेसु स्थित सुमन सागर आवास में रहने वाले 19 वर्षीय जील सुरेशभाई पटेल मजुरागेट स्थित आईटीआई कॉलेज में इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे हैं। एक महीने पहले उसकी मुलाकात फैजान से हुई, जो उसके कॉलेज में पढ़ रहा था। जिल ने फ्री फायर गेम की एक आईडी बनाई जो ऑनलाइन खेली जाती है, जिल पिछले कई दिनों से खेल रहा था लेकिन जिल को खेल पसंद नहीं आया जबकि फैजान के एक दोस्त पार्थ को यह गेम पसंद आया इसलिए उसने जिल से फैजान को बिक्री के लिए गेम की आईडी मांगी। इसलिए उसने जिल से 2500 रुपये में आईडी खरीदी और पार्थ नाम के व्यक्ति को बेच दी। बाद में पिछली 13 तारीख को जिल को एक अनजान मोबाइल नंबर से कॉल आया और बताया गया कि आपका पार्सल ग्रीन सिग्नेचर बिल्डिंग के पास आ गया है। फोन पर दिखाई जगह पर गया और वहां से उसे अगवा कर दूसरी जगह ले जाकर पीटा।

रुपये वापस नही लौटने पर युवक का अपहरण कर उसकी पिटाई की गयी 


जिस नंबर से जिल को फोन आया वह पार्थ वाघेला का था। पार्थ वाघेला ने उसे बुलाया, उसके साथ तीन अन्य युवक भी थे। जहां पार्थ ने फैजान को जिल से कहा, तो उसने कहा, 'ये सभी मेरे दोस्त हैं, मैंने उन्हें फ्री फायर गेम आईडी बेच दी थी जो आपने खरीदी थी और अब यह लॉक हो गया है। इसलिए वे पैसे वापस चाहते हैं। आप उन्हें पैसे वापस दे दें।' हालांकि उसके बाद पैसे लौटाने को लेकर जिल का पार्थ और उसके साथ तीन युवकों से झगड़ा हो गया, चारों ने जिल की पिटाई कर दी।

चाय की दुकान के मालिक ने परिवार को दी सूचना


चारों युवकों ने जिल को पीटा और भाग गए, हालांकि, पास के एक चाय की दुकान के मालिक ने जिल को बेहोशी की हालत में देखा और पहले उसे होश में लाया और उसके परिवार को सूचित किया। तो परिजन वहां पहुंचे। बाद में, जिल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिल के अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद उसने पार्थ वाघेला और तीन अन्य युवकों के खिलाफ उमरा थाने में शिकायत दर्ज कराई थी।
Tags: