सूरत : संप्रति फाऊन्डेशन द्वार आगमी एक साल तक 25 प्रतिशत डिस्काउन्ट के साथ दवाई की होम डिलिवरी

सूरत : संप्रति फाऊन्डेशन द्वार आगमी एक साल तक 25 प्रतिशत डिस्काउन्ट के साथ दवाई की होम डिलिवरी

सूरत के बाद अब समग्र देश के किसी भी शहर में ऑनलाईन ऑर्डर लेकर कुरियर से दवाई पहुंचाई जायेगी

स्मार्ट, डिजिटल और स्वस्थ और निरामय भारत प्रधान मंत्री नरेंद्रभाई मोदी का सपना है। इस सपने को साकार करने के लिए, "निरामय भारत, डिजिटल भारत" परियोजना को "संप्रति फाउंडेशन"-सूरत द्वारा 17 सितंबर को प्रधान मंत्री के जन्मदिन पर उनके निरंतर सेवा दृष्टिकोण में योगदान देने के लिए लॉन्च किया गया । पूर्व उप महापौर और संप्रति फाउन्डेशन सूरत के अध्यक्ष निरव शाह ने जानकारी देते हुए कहा कि आयुष्मान भारत के माध्यम से लोगों के स्वास्थ्य के लिए प्रधानमंत्री की चिंता और जिस उत्साह के साथ वह काम कर रहे हैं उसे आदर्श मानकर नर सेवा नारायण सेवा के द्रष्टिकोण का पालन करते हुए भाजपा कार्यकर्ता के रुप में यह नम्र प्रयास है। इस अवसर पर भारत सरकार के रेल और वस्त्र राज्य मंत्री और सूरत शहर की सांसद श्रीमती दर्शनबेन जरदोश, गुजरात राज्य की कैबिनेट मंत्री और 167-सूरत पश्चिम विधानसभा के विधायक पूर्णेशभाई मोदी, तथा  सूरत शहर भाजपा के अध्यक्ष निरंजनभाई जंजमेरा ने इस परियोजना का उद्घाटन किया।

डिजिटल इंडिया और स्वस्थ भारत के सपने को आगे बढ़ाने में संप्रति फाऊन्डेशन का योगदान 


इस परियोजना के संबंध में,  रेल और कपड़ा राज्य मंत्री और सूरत शहर की सांसद श्रीमती दर्शनबेन जरदोश ने संप्रति फाउंडेशन के अध्यक्ष और सूरत शहर के पूर्व महापौर निरव शाह का आभार व्यक्त करते हुए उनकी प्रशंसा कि उन्होंने भारत के माननीय प्रधानमंत्री के "डिजिटल इंडिया और स्वस्थ भारत" के सपने को आगे बढ़ाने में हमेशा की तरह योगदान दिया है। गुजरात राज्य के कैबिनेट मंत्री और 167-सूरत पश्चिम विधान सभा के विधायक  पूर्णेशभाई मोदी साहिब ने इस अवसर पर कहा कि नीरवभाई हमेशा लोगों के साथ खड़े रहे हैं, चाहे वह कोई भी सेवा कार्य हो या सामाजिक कार्य। नीरवभाई कोरोना महामारी में घर बैठे आइसोलेशन सेंटर, टीकाकरण केंद्र शुरू करने या मरीजों को रियायती कूरियर शुल्क पर दवाएं पहुंचाने में हमेशा अग्रणी रहे हैं।

निरामय भारत, डिजिटल भारत” परियोजना के तहत भारत के किसी भी शहर में दवाईयां कुरियर से पहुचेगी


इस परियोजना के संबंध में संप्रति फाउंडेशन के अध्यक्ष और सूरत शहर के पूर्व महापौर  नीरव शाह ने कहा कि “निरामय भारत, डिजिटल भारत” परियोजना के तहत भारत के किसी भी कोने में रहने वाला रोगी किसी भी कंपनी से डिजिटल रूप से ऑर्डर देकर कोई भी दवा मंगवा सकेगा। मरीज  एक कॉल या व्हाट्सएप नंबर- 9837343734 के जरिए दवा मंगवा सकता है। इसके लिए किसी अग्रिम भुगतान की आवश्यकता नहीं होगी। उसे कुरियर से दवा पहुंचाई जाएगी। इस कुरियर का भुगतान भी रोगी को नहीं करना पड़ता है। दवा प्राप्त करने के बाद, दवा की कीमत से "25% छूट" काटकर डिजिटल रूप से भुगतान करना होगा। हम प्रधानमंत्री के जन्मदिन के अवसर पर अगले 1 साल तक इस

परियोजना को सफलतापूर्वक चलाने के लिए प्रतिबद्ध हैं


हमारा उदेश्य यह है कि कोई भी रोगी अपने घर पर 25 प्रतिशत डिस्काउन्ट से दवा प्राप्त कर सकता है और सभी लेनदेन डिजिटल रूप से किए जाते हैं। पूरे भारत में "निरामय भारत, डिजिटल भारत" की परियोजना से सभी नागरिक लाभान्वित हो सकेंगे।
Tags: