सूरत : कपड़ा दलाल को हनीट्रैप में फंसानेवाले कांस्टेबल जयेश आहीर पकड़ा गया

सूरत : कपड़ा दलाल को हनीट्रैप में फंसानेवाले कांस्टेबल जयेश आहीर पकड़ा गया

घोडदोड रोड के फ्लैट पर साड़ी खरीदने के बहाने बुलाकर दो-तीन ने थप्पड़ मारकर 5 लाख की रंगदारी मांगी

अडाजण पाटिया इलाके में रहने वाले एक वृध्ध कपड़ा दलाल को साड़ी खरीदने के बहाने घोडदोड रोड स्थित पूजा अपार्टमेंट में हनीट्रैप में फंसाकर पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगने वाले गिरोह के सरगना जयेश आहीर को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।


साडी खरीदने के बहाने कपडा दलाल को फांसा गया


शहर के अडाजण पाटिया इलाके में रहने वाले कपड़ा दलाल राकेश (बदला हुआ नाम उम्र 60 ) को एक अज्ञात युवक ने घोडडोद रोड पर कोटक महिंद्रा बैंक के बगल वाली गली में पूजा अपार्टमेंट में यह कहकर बुलाया कि वह एक साड़ी खरीदना चाहता है। जहां एक महिला नेएक गिलास पानी देकर उनके बगल में बैठ गई और खाकी वर्दी में तीन पुरुष उस घुस गए। इन तीनों ने तमाचा मारकर पुलिस केस दर्ज कराने की धमकी देते हुए पूछा कि कहां से आ रहे हो, ऐसा धंधा क्यों कर रहे हो, महिला के साथ क्या कर रहे हो। कहा गया था कि अगर आप केस नहीं करना चाहते हैं तो 5 लाख रुपये देने होंगे।

पुलिस ने इस मामले में पहले दो आरोपी को कपडा था 


पुलिस ने इससे पहले जिग्नेश जियाविया और देवेंद्र उर्फ ​​देवो जोशी को इस मामले में गिरफ्तार किया था। जबकि गिरोह का मास्टरमाइंड हेड कांस्टेबल जयेश लधुभाई आहीर (उम्र 48, एंजेल रेजीडेंसी, तेरापंथ भवन के पास, सिटीलाइट रोड, सूरत) फरार था। उमरा पुलिस कल उसे गिरफ्तार करने में सफल रही है और उसे आज शाम कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Tags: